Advertisment

PAK vs BAN: अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार रहे हैं शाहीन अफरीदी! पहले कप्तानी फिर उपकप्तानी गई...अब पाकिस्तान टीम से बाहर

Shaheen Afridi Dropped PAK vs BAN 2nd Test: तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान टीम से बाहर कर दिया गया है. इससे पहले, उनसे टेस्ट की उपकप्तानी भी छीन ली गई थी.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Shaheen Afridi  (1)

शाहीन अफरीदी का करियर ले डूबेगा उनका ये तेवर (Social Media)

Shaheen Afridi Dropped PAK vs BAN 2nd Test: पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ 30 अगस्त से रावलपिंडी में शुरू होने वाली दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. टीम के ऐलान होते ही विवाद खड़ा हो गया. दरअसल टीम के तेज गेंदबाद शाहीन अफरीदी को दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में जगह नहीं मिली है. स्टार तेज गेंदबाज को टीम से बिना की वजह बाहर करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मच गया है. अब शाहीन के करियर पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

Advertisment

बाबर आजम के साथ भी विवाद में घिर चुके हैं शाहीन अफरीदी

इससे पहले बाबर आजम (Babar Azam) के साथ भी शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की मनमूटाव की खबरें सामने आई थी कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान इस बात का खुलासा भी हुआ था कि टीम ग्रुप में बंट चुकी है, जिसमें कुछ खिलाड़ी बाबर तो कुछ शाहीन के ग्रुप में हैं. 

बता दें कि शाहीन को इसी साल पाकिस्तान ने टी20 का कप्तान बनाया था, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले शाहीन अफरीदी को हटाकर एक बार फिर बाबर आजम को व्हाइट बॉल क्रिकेट का कप्तान बना दिया गया. शाहीन की कप्तानी में पाकिस्तान ने सिर्फ एक ही टी20 सीरीज खेला था, जिसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ पाक टीम को 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि इसके बाद T20 World Cup 2024 में उन्हें उपकप्तान बनाने की खबरें भी सामने आई थी.

अब मसूद के साथ शाहीन अफरीदी का विवाद!

अब शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) और पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान शान मसूद के बीच सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान टीम में फूट पड़ गई है. यह भी बताया जा रहा है कि ड्रेसिंग रूम में शाहीन अफरीदी और कप्तान शान मसूद के बीच मारपीट भी हुई, जिसे रिजवान ने सुलझाने की कोशिश की तो उन्हें भी पीटा गया. बता दें कि पहले टेस्ट के दौरान शाहीन अफरीदी ने टीम हेडल के दौरान अपने कंधे से शान का हाथ हटा दिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

PAK vs BAN 2nd Test PAK vs BAN Shaheen Afridi
Advertisment
Advertisment