Advertisment

PAK vs BAN: पाकिस्तान टीम में फूट, दूसरे टेस्ट से शाहीन अफरीदी ड्रॉप...कप्तान शान मसूद के साथ ‘मारपीट’ के बाद मचा बवाल!

Shaheen Afridi Dropped PAK vs BAN 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पाकिस्तान की टीम से शाहीन अफरीदी को बाहर कर दिया है. शाहीन के बाहर होने के बाद विवाद पैदा खड़ा हो गया है. इसकी वजह कप्तान शान मसूद के साथ उनकी लड़ाई भी बताई जा रही है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Shaheen Afridi

दूसरे टेस्ट से शाहीन अफरीदी ड्रॉप (Social Media)

Shaheen Afridi Dropped PAK vs BAN 2nd Test: पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 20 अगस्त से रावलपिंडी में शुरू होगी. चौंकाने वाली बात यह है कि टीम से स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी को बाहर किया गया है. शाहीन को प्लेइंग11 से बाहर क्यों किया गया है पाकिस्तान ने साफ वजह नहीं बताई. शाहीन पाकिस्तान टीम के स्टार तेज गेंदबाज हैं. ऐसे में बिना किसी वजह के उन्हें टीम से बाहर करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मच गया है.

Advertisment

क्या कप्तान शान और अफरीदी के बीच मारपीट बनी वजह?

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को 12 सदस्यीय टीम से बाहर होने के बाद पाकिस्तान की टीम पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान टीम में फूट पड़ गई है. यह भी बताया जा रहा है कि ड्रेसिंग रूम में शाहीन अफरीदी और कप्तान शान मसूद के बीच मारपीट भी हुई, जिसे रिजवान ने सुलझाने की कोशिश की तो उन्हें भी पीटा गया. 

शाहीन ने कंधे से हटाया था हाथ

बता दें कि पहले टेस्ट के दौरान भी कप्तान शान मसूद और शाहीन अफरीदी के बीच सबकुछ ठीक नजर नहीं आया था. अफरीदी ने टीम हेडल के दौरान अपने कंधे से शान का हाथ हटा दिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

Advertisment

दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम 

शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप-कप्तान), अबरार अहमद, मोहम्मद अली, सलमान अली आगा, सईम अयूब, बाबर आजम, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्लाह शफीक, नसीम शाह और खुर्रम शहजाद.

यह भी पढ़ें:  'झुग्गीवासियों से तो पानी पर भी...', IPL के लिए पुलिस सुरक्षा शुल्क घटाने पर बॉम्बे HC ने सरकार को लगाई कड़ी फटकार

यह भी पढ़ें:  Cricket: कभी भारत के लिए गांगुली, द्रविड़ और सहवाग के साथ खेलता था ये क्रिकेटर, अब SBI में कर रहा नौकरी

PAK vs BAN 2nd Test PAK vs BAN Shaheen Afridi
Advertisment