Advertisment

Viral Video: एक बार फिर सामने आई पाकिस्तान की खराब फील्डिंग, कैच ड्रॉप करके बुरी तरह ट्रोल हुए कप्तान शान मसूद

Pakistan vs Bangladesh: पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक आसान कैच ड्रॉप कर दिया. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया.

author-image
Roshni Singh
New Update
Shan Masood

कैच ड्रॉप करके बुरी तरह ट्रोल हुए शान मसूद (Social Media)

Pakistan vs Bangladesh 2nd Test: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने अपनी पहली पारी में 274 रनों पर ही सिमट गई. जवाब में बांग्लादेश की टीम अपनी पहली पारी में 262 रन पर ऑलआउट हो गई. वहीं दूसरी पारी में पाकिस्तान की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर महज 9 रन बनाई है. इस बीच पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ट्रोल हो रहे हैं. मसूद खराब बैटिंग के साथ-साथ फील्डिंग में भी फ्लॉप दिखे. उन्होंने मैच के दौरान एक आसान कैच छोड़ दिया.

Advertisment

दरअसल, बांग्लादेश की दूसरी पारी के दौरान हसन महमूद और लिटन दास बैटिंग कर रहे थे. इस दौरान पाकिस्तान की ओर से 75वां ओवर खुर्रम शहजाद लेकर आए. उनके ओवर की चौथी गेंद पर हसन ने शॉट खेलना चाहा, लेकिन गेंद सामने की तरफ गई. वहीं शान मसूद खड़े थे. लेकिन वो कैच छोड़ दिए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर शान मसूद को काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद टीम दूसरे टेस्ट में भी बांग्लादेश के खिलाफ टीम की हालत खराब है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान की टीम ने 9 रन पर ही 2 विकेट गंवा दिए हैं और सिर्फ 21 रनों की लीड ले पाई. शान मसूद ने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक लगाया. उन्होंने 57 रन बनाए. लेकिन वे पहले टेस्ट में बुरी तरह फ्लॉप हुए थे. मसूद ने पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में 14 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें:  क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब Free में Noida के स्टेडियम में जाकर देखें AFG vs NZ का टेस्ट मैच

यह भी पढ़ें:  Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने घोषित की भारत की अपनी ऑलटाइम वनडे XI, गांगुली, हरभजन सहित इन 5 दिग्गजों को रखा बाहर

Shan Masood PAK vs BAN 2nd Test PAK vs BAN Viral Video
Advertisment
Advertisment