Advertisment

Video: "स्वागत कर रहे हैं कि भीख मांग रहे हैं...", पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, वेलकम का अंदाज देख सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

PAK vs ENG: इंग्लैंड क्रिकेट टीम 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान पहुंच चुकी है. पाकिस्तान पहुंचने पर इंग्लैंड टीम का स्वागत किया गया लेकिन जिस तरीक से स्वागत किया गया उसका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
PAK vs ENG welcoming or begging  the way Pakistan welcomes England Cricket team is being trolled on Social Media

PAK vs ENG (Image- Social Media)

Advertisment

PAK vs ENG: 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान पहुंच चुकी है. बेन स्टोक्स की कप्तानी में 17 सदस्यीय टीम के साथ 17 सदस्यों वाला सपोर्ट स्टाफ भी आया है. पाकिस्तान पहुंचने पर इंग्लैंड का टीम होटल में स्वागत किया गया. पीसीबी के आधिकारिक एक्स हैंडल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लिखा गया है कि इंग्लैंड टीम का पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया गया. लेकिन जिस तरह का स्वागत किया गया है उसका मजाक उड़ रहा है.

Advertisment

देखें वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेयर वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि जब इंग्लैंड टीम पाकिस्तान पहुंची है तो टीम होटल के पास उनका घोड़े और बैंड बाजे के साथ स्वागत किया जा रहा है. इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाड़ियों के सामने स्वागत में कुछ लोग नाचते हुए दिख रहे है. सोशल मीडिया पर फैंस को ये अच्छा नही लगा है और फैंस इसे स्वागत की जगह भीख मांगने की संज्ञा दी है. पाकिस्तान के लिए ये बेहद अपमानजनक है. पाकिस्तान ने शायद ही ऐसे कमेंट की उम्मीद की होगी. 

Advertisment

सीरीज का शेड्यूल 

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैच खेला जाना है. पहला टेस्ट 7 अक्तूबर से मुल्तान में, दूसरा टेस्ट 15 अक्तूबर से मुल्तान में ही और तीसरा टेस्ट 24 अक्तूबर से रावलपिंडी में खेला जाएगा.

Advertisment

हेड टू हेड

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पिछले सीरीज में बुरी तरह हराया था. वहीं हाल ही में पाकिस्तान को अपनी ही जमीन पर बांग्लादेश के हाथों 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में पाकिस्तान के लिए ये सीरीज काफी मुश्किल होने वाली है. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच अबतक 88 टेस्ट खेले गए हैं. इसमें इंग्लैंड को 28 और पाकिस्तान को 21 टेस्ट में जीत मिली है. 39 टेस्ट ड्रॉ हुए हैं. 

ये भी पढ़ें-   Jasprit Bumrah: नंबर वन टेस्ट गेंदबाज बने जसप्रीत बुमराह, टीम इंडिया के इस दिग्गज को पछाड़ा

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Mohammed Shami: मोहम्मद शमी फिर इंजर्ड हुए, फिट नहीं हुए तो BGT में इस तूफानी गेंदबाज को मिल सकता है मौका

ये भी पढ़ें-  MS Dhoni: एमएस धोनी के IPL 2025 में खेलने या न खेलने पर फैसला ये एकमात्र शख्स लेगा, CSK सीईओ का बड़ा बयान

cricket news in hindi PAKISTAN CRICKET TEAM England Cricket Team PAK vs ENG
Advertisment
Advertisment