Advertisment

PAK vs ENG: इंग्लैंड से घर में बुरी तरह हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल, PCB ने कर दिया बड़ा बदलाव

Pakistan Cricket Team: इंग्लैंड से करारी हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नई सेलेक्शन कमेटी का ऐलान कर दिया है. इससे पाकिस्तान क्रिकेट में कई बड़े बदलाव होने की संभावना जताई जा रही है.

author-image
Roshni Singh
New Update
PAK vs ENG

इंग्लैंड से घर में बुरी तरह हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल (Social Media)

Advertisment

Pakistan Cricket Board, PCB: पाकिस्तान को अपने ही घर में इंग्लैंड से करारी शिकस्त मिली है. मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तान को पारी और 47 रनों से हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में भूचाल आ गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बहुत बड़े बदलाव कर दिए हैं. 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का 2 मैच अभी बाकी है और इससे पहले ही पीसीबी ने सेलेक्शन कमेटी में बदलाव कर दिया है. इससे कुछ खिलाड़ियों पर भी गाज गिर सकती है और वे टीम से बाहर किए जा सकते हैं. 

PCB ने किया नई सेलेक्शन कमेटी का ऐलान

PCB ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सेलेक्शन कमेटी का ऐलान कर दिया गया है. जिसमें आकिब जावेद, अजहर अली, हसन चीमा और अलीम डार को शामिल किया गया है. वहीं ऐसी खबर भी सामने आ रही है कि अब टीम सेलेक्शन में कोच की भूमिका नहीं होगी. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को बर्खास्त कर दिया गया था.

कौन होगा बाबर आजम की जगह लिमिटेड ओवर का नया कप्तान?

बाबर आजम की कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तान के सामने इस वक्त सबसे बड़ी टेंशन ये है कि लिमिटेड ओवर्स में टीम का नया कप्तान कौन होगा. अब ये फैसला भी नई सेलेक्शन कमेटी को लेनी है. वहीं टेस्ट कप्तान शान मसूद पर भी गाज गिर सकती है, क्योंकि वो अब तक एक बार भी टीम को टेस्ट में जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं, ऐसे में उनसे कप्तानी छिन सकती है. हालांकि उनके बाद टेस्ट टीम का कप्तान कौन होगा ये भी टेंशन वाली बात है क्योंकि पाकिस्तान टीम में कोई बहुत अनुभवी खिलाड़ी नहीं है.

यह भी पढ़ें: PAK vs ENG: गीदड़ है पाकिस्तान, अपने घर में भी नहीं मिल रही जीत, आखिरी जीत एक हजार...

यह भी पढ़ें: PAK vs ENG: पाकिस्तान के नाम जुड़ा एक और शर्मनाक रिकॉर्ड, इतना घटिया कारनामा करने वाली पहली टीम बनी

यह भी पढ़ें:  Match fixing: ठीक 24 साल पहले इस क्रिकेटर पर लगा था बैन, क्रिकेट इतिहास के सफलतम कप्तानों में शुमार है नाम

cricket news in hindi PAKISTAN CRICKET TEAM Babar azam Shan Masood PAK vs ENG
Advertisment
Advertisment