Advertisment

टायर से बना टॉयलेट...टेंट वाली कुर्सियां और ये भारत को...स्टेडियम की खराब हालत पर पाकिस्तान हो रहा है ट्रोल

Pakistan vs Bangladesh: पाकिस्तान को उनके खराब स्टेडियम की हालत की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. पाकिस्तान को अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी करनी है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Pakistan Stadium for champions triphy

Pakistan vs Bangladesh: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 (Champions Trophy) की मेजबानी पाकिस्तान को करनी है. इस पहले पाकिस्तान को अपने घर पर कई मुकाबले खेलने है. इस वक्त पाकिस्तान अपने घर पर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहा है. पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज रावलपिंडी में खेली जा रही है. इस बीच पाकिस्तान के स्टेडियमों को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए तैयार किया जा रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. दावा किया जा रहा है कि स्टेडियमों की हालत बेहद खराब है. यहां तक की यहां बैठने के लिए कुर्सियां भी ठीक नहीं हैं.

Advertisment

दरअसल एक्स पर कुछ यूजर्स ने दावा किया है ये तस्वीरें पाकिस्तान की स्टेडियम की हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि स्टेडियम में टॉयलेट तक की व्यवस्था नहीं है और कुर्सियां भी ढंग की नहीं है. इस वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को ट्रोल किया जा रहा है. सूरज नाम के एक यूजर ने लिखा, ''इनके पास शौचालय नहीं है और स्टेडियम के लिए कुर्सियां नहीं है. ये भारत को पाकिस्तान में बुलाना चाहते हैं.'' एक्स पर इसी तरह से और भी कई पोस्ट देखने को मिले हैं.

हाल ही में पीसीबी के चेयरमैन मोहसिन नकवी गद्दाफी स्टेडियम में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने वहां की स्टेडियम की खराब हालत पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि हमारे पास अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम नहीं हैं. उनका मानना है कि अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम और पाकिस्तान के स्टेडियमों में काफी अंतर है. ऐसे में इस स्टेडियम को फिर से तैयार किया जा रहा है.

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होना है. लेकिन टीम इंडिया पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं है. अगर टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं गई तो यह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जा सकता है.

यह भी पढ़ें: PAK vs BAN: शान मसूद के विकेट पर बवाल, मैदान पर अंपायर से भिड़ गया पाकिस्तानी कप्तान, Video Viral

यह भी पढ़ें: IPL 2025 में धमाल मचाते नजर आएंगे T20 को अलविदा कह चुके ये 4 भारतीय

PAK vs BAN Pakistan Stadium for Champions Trophy Champions Trophy 2025 PAK vs BAN 1st test icc champions trophy ICC Champions Trophy 2025
Advertisment
Advertisment