Advertisment

PAK vs ENG: मैदान में कचरा उठाते नजर आए पाकिस्तान के हेड कोच, सामने आई हैरान करने वाली तस्वीर

PAK vs ENG 3rd Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच रावलपिंडी के मैदान पर खेला जाएगा. इससे पहले वहां से कुछ हैरान करने वाली तस्वीरे सामने आई है.

author-image
Roshni Singh
New Update
PAK vs ENG Test

मैदान में कचरा उठाते नजर आए पाकिस्तान के हेड कोच (Social Media)

Advertisment

Pakistan Coach Jason Gillespie Pick Water Bottles Video: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला 24 अक्टूबर से रावलपिंडी में खेला जाना है. दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीता है. अब तीसरा मैच जीतकर दोनों की नजर सीरीज अपने नाम करने पर होगी. वहीं आखिरी टेस्ट से पहले खिलाड़ी रावलपिंडी स्टेडियम में खूब पसीना बहा रहे हैं. इस बीच कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें पाकिस्तान की टेस्ट टीम के हेड कोच जेसन गिलेस्पी मैदान में कचरा और बोतलें बीनते नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तान टेस्ट टीम के हेड कोच जेसन गिलेस्पी की ये तस्वीरें ट्रेनिंग सेशन के बाद की है. दरअसल प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों ने पानी और अन्य पेय पदार्थ पीने के बाद उसकी बोतल मैदान पर फेंक दी थी, फिर क्या जेसन गिलेस्पी ने साफ-साफाई का जिम्मा खुद ही उठा लिया. इस काम के लिए क्रिकेट फैंस इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं कई पाकिस्तानी फैंस ने अपनी ही टीम के खिलाड़ियों की आलोचना की है.

पाकिस्तान को मिली थी शानदार जीत

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में पारी और 47 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद शान मसूद की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम की काफी आलोचना हुई थी. टेस्ट मैचों में इस शर्मनाक प्रदर्शन के बीच टीम मैनेजमेंट ने सीरीज के पहले मैच के बाद बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को ड्रॉप कर दिया था. ऐसे में दूसरा टेस्ट पाकिस्तान ने 152 रनों से जीतकर अपने हार के सिलसिले का अंत किया था.

अब पाकिस्तान-न्यूजीलैंड का तीसरा टेस्ट मैच निर्णायक होगा, जिसे दोनों टीमें हर हाल में जीतना चाहेगी. एक तरफ जहां इंग्लैंड ने आखिरी मुकाबले के लिए अपने प्लेइंग 11 में 2 बदलाव किए हैं. वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ दूसरे टेस्ट से पहले Shubman Gill का नया लुक हुआ वायरल, सामने बॉलीवुड स्टार्स भी फेल

यह भी पढ़ें:  IND vs NZ: न्यूजीलैंड के सामने फिसड्डी हैं जसप्रीत बुमराह, 4 मैच और सभी में मिली है भारत को हार

sports news in hindi cricket news in hindi PAK vs ENG
Advertisment
Advertisment