Advertisment

Paris Olympics 2024: ओलंपिक में मेडल लाओ कार पाओ, दिग्गज बिजनेसमैन ने भारतीय एथलीटों के लिए की घोषणा

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में हिस्सा ले रहे भारतीय एथलीट्स के लिए बिजनेसमैन और जेएसडब्ल्यू ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल ने बड़ी घोषणा की है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Paris Olympics 2024 Bring medal and get a car, JSW Chairman Sajjan Jindal announces for Indian athletes

Paris Olympics 2024: ओलंपिक में मेडल लाओ कार पाओ (Image - Social Media)

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में हिस्सा ले रहे भारतीय एथलीट्स के लिए बिजनेसमैन और जेएसडब्ल्यू ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल ने बड़ी घोषणा की है. सज्जन जिंदल ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से घोषणा की है कि पेरिस ओलंपिक में मेडल जीतने वाले हर एथलीट को उनकी तरफ से कार गिफ्ट की जाएगी. ओलंपिक में हिस्सा लेने गए खिलाड़ियों के लिए ये बड़ी घोषणा है. 

Advertisment

क्या कहा सज्जन जिंदल ने ?

सज्जन जिंदल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है, मुझे ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ओलंपिक 2024 में मेडल जीतने वाले  हर भारतीय खिलाड़ी को एमजी विंडसर कार गिफ्ट की जाएगी. क्योंकि जो श्रेष्ठ हैं वो श्रेष्ठ डिजर्व करते हैं. बता दें कि, एमजी विंडसर हाल ही में सज्जन जिंदल की कंपनी जेएसडब्ल्यू ग्रुप के साथ जुड़ी है और एमजी विंडसर उसकी पहली मॉडल है. एमजी यूके बेस्ड कंपनी है जिसकी स्थापना 1924 में हुई थी. सज्जन जिंदल को उनकी इस घोषणा के लिए सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा मिल रही है. 

अब तक भारत को 3 मेडल

भारत ने ओलंपिक 2024 के शुरुआती 6 दिन में तीन मेडल जीते हैं. तीनों ही मेडल शूटिंग में मिले हैं. मनु भाकर ने एक व्यक्तिगत इवेंट में और दूसरा सरबजीत सिंह के साथ मिक्स इवेंट में जीता है. वहीं तीसरा मेडल छठे दिन स्वप्निल कुसाले ने जीता. इन तीनों को एमजी विंडसर कार मिलेगी. मुन भाकर से 7 वें दिन भी मेडल की उम्मीद है. वहीं लक्ष्य सेन, लवलीना बोरगोहेन, नीरज चोपड़ा से मेडल की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें-  IND vs SL: खराब फॉर्म की चुकानी होगी कीमत, पहले वनडे से बाहर रह सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी

 

JSW Chairman Sajjan Jindal Paris Olympics 2024
Advertisment
Advertisment