Advertisment

Paris Olympics 2024: पेरिस खेलगांव का क्यों है इतना बुरा हाल? अब पार्क में सोने को मजबूर गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी

Paris 2024 Olympic Village: पेरिस ओलंपिक 2024 का विवाद खत्म ही नहीं हो रहा है. पेरिस खेलगांव के मिसमैनेजमेंट की कई शिकायतें सामने आई हैं. एक नया मामला सामने आया है, जो काफी हैरान करने वाला है. एक गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट पार्क में सोता नजर आया है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Thomas Ceccon Paris Olympics

Thomas Ceccon Sleeps at Olympic Village Park: पेरिस ओलंपिक 2024 शुरू होने से पहले ही विवादों में आ गया था. इसके बाद पेरिस ओलंपिक अपने खराब मैनेजमेंट के लिए भी दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है. पहले सीन नदी के खराब पारी का मुद्दा, फिर भीषण गर्मी, इसके बाद ओलंपिक खेल गांव के कमरों में 'एंटी-सेक्स' बेड, ये सारी बातें एथलीटों की ओर से बार-बार सामने लाई जा रही हैं. हालांकि अब जो मामला सामने आया है वो काफी हैरान करने वाला है. ओलंपिक 2024 का गोल्ड मेडलिस्ट ओलंपिक खेल गांव के कमरों से परेशान होकर पार्क में सोता हुआ नजर आया. यह गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट इटालियन तैराक थॉमस सेकॉन हैं.

Advertisment

पार्क में सोने को मजबूर गोल्ड मेडलिस्ट थॉमस सेकॉन

पेरिस ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट थॉमस सेकॉन पेरिस ओलंपिक विलेज की खराब मैनेजमेंट से इतना परेशान हुए कि वह पार्क में सोते नजर आए. दरअसल सऊदी अरब के रोवर हुसैन अलीरेजा ने पार्क में एक पेड़ के नीचे तौलिये पर सोते हुए सेक्कन की फोटो को शेयर किया है.

दरअसल, पुरुषों की 100 मीटर बैकस्ट्रोक में गोल्ड मेडल जीतने वाले सेकॉन ने ओलंपिक विलेज में रहने की स्थिति पर काफी नाराजगी जताई थी. इसके अलावा थॉमस सेकॉन ने इसकी सार्वजनिक रूप से शिकायत भी की थी. उन्होंने कहा कि कई एथलीट इसी वजह से परेशान हैं. एथलीट की शिकायत है कि वह काफी गर्मी और शोर की वजह से सो नहीं पा रहे हैं.

थॉमस सेकॉन के अलावा और भी एथलीट भी कर चुके हैं शिकायत

थॉमस सेकॉन (Thomas Ceccon) के अलावा कई और भी एथलीट हैं जिन्होंने पेरिस खेलगांव की शिकायत की है. जिसमें कोको गॉफ, एरियन टिटमस और असिया तौती शामिल हैं. इन सभी ने विलेज की सुविधाओं पर कई सवाल उठाए थे. ऑस्ट्रेलियाई तैराक टिटमस का तो कहना है कि अगर वो बेहतर जगह पर रहतीं तो शायद वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ देतीं. उनका मानना है कि ओलंपिक विलेज का मैनेजमेंट काफी खराब है जिससे एथलीट को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Paris Olympics 2024 gold medalist Thomas Ceccon Thomas Ceccon Sleeps at Olympic Village Park Olympics 2024 Paris Olympics News in hindi
Advertisment
Advertisment