Advertisment

Paris Olympic 2024: हॉटस्टार नहीं इस ऐप पर फ्री देख सकते हैं पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के मुकाबले

Paris Olympics 2024 Live Streaming: खेलों के महाकुंभ पेरिस ओलंपिक 2024 का बिगुल बज चुका है. 27 जुलाई यानि आज से भारतीय एथलीट्स भी अपने अभियान की शुरुआत करने वाले हैं. आज शूटिंग में भारत को मेडल की उम्मीद रहेगी.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Paris Olympics 2024

Paris Olympics 2024 Live Streaming: खेलों के महाकुंभ पेरिस ओलंपिक 2024 का बिगुल बज चुका है. 27 जुलाई यानि आज से भारतीय एथलीट्स भी अपने अभियान की शुरुआत करने वाले हैं. आज शूटिंग में भारत को मेडल की उम्मीद रहेगी. जबकि और भी कई खेलों में भारतीय एथलीट्स काबिलियत दिखाएंगे. टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत ने एक गोल्ड सहित कुल 7 मेडल्स जीते थे. इस बार भी कई एथलीट्स से भारत को मेडल्स की उम्मीद रहने वाली है. ऐसे में आप सभी मुकाबलों पर नजर रखिएगा... आइए आपको बताते हैं कि पेरिस ओलंपिक 2024 को आप लाइव भारत में कहां देख सकते हैं...

Advertisment

कहां देख सकते हैं LIVE? (Paris Olympics 2024 Live Streaming)

पेरिस ओलंपिक 2024 में 16 गेमों में 69 मेडल इवेंट्स में 100 से अधिक भारतीय एथलीट हिस्सा ले रहे हैं. इस बार सभी को कई खेलों में मेडल्स की उम्मीद है. आप न्यू-18 नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल्स पर इन सभी गेम्स को लाइव देख सकते हैं. इसके अलावा यदि आप इन गेम्स को मोबाइल में बिलकुल फ्री देखना चाहते हैं, तो आप Reliance Jio कंपनी के Jio Cinema App पर इसका लुत्फ उठा सकते हैं. 

ओपनिंग सेरेमनी रही भव्य

भारत की तरफ से पेरिस ओलंपिक 2024 में 117 सदस्यीय दल हिस्सा ले रहा है. आज यानि 27 जुलाई को कई खेलों में भारतीय खिलाड़ी देश का प्रतिनिधित्व करने उतरने वाले हैं.माना जा रहा है कि आज भारत अपना मेडल जीत सकता है और शूटिंग खेल के साथ पेरिस ओलंपिक 2024 में मेडल्स का खाता खोल सकता है.

 आपको बता दें, पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी काफी भव्य अंदाज में पेरिस की सीन नदी पर हुई. जहां, भारत की तरफ से इस सेरेमनी में भारतीय महिला ध्वजवाहक के रूप में पीवी सिंधु ने अगुवाई की तो वहीं पुरुष ध्वजवाहक की अगुवाई शरत कमल ने की.

इनके अलावा नाव में सवार बाकि भारतीय एथलीट्स भी काफी जोश में नजर आए जिसमें सभी के हाथ में तिरंगा था और वह उसे लहराकर दर्शकों के अभिवादन को स्वीकार करते नजर आए.

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: पहले दिन भारत इन खेलों में लेगा हिस्सा, देखें आज का शेड्यूल

Paris Olympics 2024
Advertisment