Advertisment

Babar Azam: बाबर आजम को सपोर्ट करना पड़ा भारी, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को PCB ने भेज दिया नोटिस

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम को खराब फॉर्म की वजह से टेस्ट टीम से ड्रॉप कर दिया है. उनके सपोर्ट में कई क्रिकेटर्स ने बयान दिया था. पीसीबी ने एक दिग्गज खिलाड़ी को इस मामले में नोटिस जारी किया है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
PCB sent show cause notice to Fakhar Zaman for his tweet supporting Babar Azam

Babar Azam: बाबर आजम को सपोर्ट करना पड़ा भारी (Image- Social Media)

Advertisment

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम बड़े बदलाव के दौर से गुजर रही है. मुल्तान में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को पारी और 47 रन से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद आखिरी 2 टेस्ट के लिए चुनी गई टीम से बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को बाहर कर दिया गया. बाबर आजम के सपोर्ट में कई क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. अब पीसीबी ने ऐसे ही एक क्रिकेटर को नोटिस जारी कर दिया है.

इस क्रिकेटर को जारी हुआ नोटिस

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी 2 टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा से पहले ही बाबर आजम को टीम से बाहर करने की चर्चा हो रही थी. इसके बाद फखर जमान ने बाबर के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और बाबर को ड्रॉप न करने की अपील की थी. अब पीसीबी ने बाबर के सपोर्ट में किए पोस्ट के लिए फखर जमान को नोटिस जारी कर दिया है.

क्या लिखा था पोस्ट में ?

फखर ने लिखा था, 'बाबर आजम को बाहर करने का फैसला चिंताजनक है. विराट कोहली 2020 से 2023 के बीच खराब फॉर्म में थे लेकिन इस दौरान भारतीय टीम ने कभी उन्हें बेंच पर नहीं बिठाया. अगर हम अपने प्रमुख खिलाड़ी को जो पाकिस्तान का अबतक का सबसे प्रमुख खिलाड़ी है उसे टीम से बाहर करते हैं तो इससे नकारात्मक संदेश जाएगा. हमें अहम खिलाड़ियों को बाहर करने की जगह उनकी सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए.'

हसन अली ने भी किया था सपोर्ट 

बाबर, शाहीन और नसीम को टीम से बाहर किए जाने के बाद हसन अली ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और उनका समर्थन किया है.  अपनी पोस्ट में हसन ने लिखा है, मुश्किल समय हमेशा शानदार वापसी करवाता है. मेरे भाईयों, आप चैंपियन, आप लोगों ने पाकिस्तान के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और आगे भी करते रहेंगे. खुद में विश्वास रखो आप मजबूती से वापसी करोगे.  

 

ये भी पढ़ें-  PAK vs ENG: पाकिस्तान ने फिर कर दी ये बड़ी गलती, दूसरे टेस्ट का भी हो सकता है पहले टेस्ट वाला अंजाम

ये भी पढ़ें-  Kamindu Mendis: श्रीलंका स्टार कामिंदु मेंडिस का बड़ा धमाका, शुभमन गिल की कर ली बराबरी

ये भी पढ़ें-  Pakistan Team: हैरान करने वाला खुलासा, ड्रेसिंग रुम की खबरें लीक कर रहा था, इसलिए पाकिस्तान टीम से ड्रॉप हुआ ये खिलाड़ी

cricket news in hindi Babar azam babar azam news in hindi babar azam news PCB Fakhar Zaman
Advertisment
Advertisment