Advertisment

नीरज चोपड़ा की मां ने भेजा तोहफा तो भावुक हो गए PM Modi, लिखा इमोशनल पत्र

PM Modi Thanks Neeraj Chopra Mother: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैवलिन थ्रो स्टार नीरज चोपड़ा की मां भेजा गया चूरमा खाया. जिसके बाद उन्होंने नीरज चोपड़ा के मां को एक पत्र लिखा.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
PM Modi Neeraj Chopra

नीरज चोपड़ा की मां ने भेजा तोहफा तो भावुक हो गए PM Modi (Social Media)

Advertisment

PM Modi Thanks Neeraj Chopra Mother for Choorma: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैवलिन थ्रो स्टार नीरज चोपड़ा की मां सरोज देवी को एक भावुक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने हाथ का बना चूरमा भेजने के लिए नीरज चोपड़ा की मां का धन्यवाद किया है. नरेंद्र मोदी को यह खास तोहफा तब मिला जब वो बीते मंगलवार जमैका के प्रधानमंत्री के साथ डिनर कर रहे थे. इस बीच पीएम मोदी की नीरज चोपड़ा से भी मुलाकात हुई.

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पत्र में लिखा, "आदरणीय सरोज देवी जी, आशा है आप स्वस्थ होंगी. कल जमैका के प्रधानमंत्री की भारत यात्रा के अवसर पर भोज में मुझे नीरज भाई से मिलने का मौका मिला. उनसे चर्चा के बीच मेरी खुशी तब और बढ़ गई, जब उन्होंने मुझे आपके हाथ का बना चूरमा दिया. आज इस चूरमे को खाने के बाद आपको पत्र लिखने से रोक ना सका. भाई नीरज अक्सर मुझसे इस चूरमे की चर्चा करते हैं. आज इसे खाकर मैं भी इमोशनल हो गया. आपके अपार प्यार और अपनेपन से भरे इस तोहफे ने मुझे मेरी मां की याद दिला दी."

नवरात्रि में खाएंगे चूरमा

पीएम मोदी (PM Modi) ने आगे लिखा, "मां शक्ति, वात्सल्य और समर्पण का रूप होती है. यह संयोग ही है कि मुझे मां का ये प्रसाद नवरात्र के एक दिन पहले मिला है. मैं नवरात्रि के 9 दिन उपवास रहता हूं. एक तरह से आपका ये चूरमा मेरे उपवास के पहले मेरा मुख्य अन्न बन गया है. जिस तरह आपका बनाया भोजन जैसे भाई नीरज को देश के लिए मेडल जीतने की ऊर्जा देता है. वैसे ही ये चूरमा अगले 9 दिन मुझे राष्ट्र सेवा की शक्ति देगा. शक्ति पर्व नवरात्र के इस अवसर पर मैं आपके साथ, देशभर की मातृशक्ति को ये विश्वास दिलाता हूं कि मैं विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए और अधिक सेवाभाव से निरंतर काम में जुटा रहूंगा. आपका हृदय से आभार!

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Babar Azam के कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तान टीम में मची खलबली, PCB बना सकता है इतने कप्तान

यह भी पढ़ें:  IPL 2025 के ये 2 नियम विदेशी खिलाड़ियों के उड़ा देंगे होश, अब और भी रोमांचक होगा ये टूर्नामेंट

PM modi Narendra Modi cricket news in hindi Neeraj Chopra
Advertisment
Advertisment