Advertisment

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पेरिस ओलंपिक के एथलीटों का किया शानदार स्वागत, बोली-आप मेरे लिए...

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक के मेडलिस्ट आज राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले. इस दौरान राष्ट्रपति ने सभी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
India Paris Olympics 2024

Indian Medalist With President Droupadi Murmu: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने आज राष्ट्रपति भवन में पेरिस ओलंपिक 2024 में मेडल जीतने वाले एथलीटों का स्वागत किया. इस दौरान राष्ट्रपति ने सभी एथलीटों को पेरिस ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि मेरे लिए आप सब गोल्ड मेडलिस्ट हैं, हम सबको आप लोगों पर गर्व है. इस दौरान वहां भारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश और शूटर मनु भाकर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सामने अपनी बात रखी.

Advertisment

पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) ने पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम के सफर को भी याद किया. उन्होंने कहा कि हमारी टीम नेअच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन दुर्भाग्य से सेमीफाइनल में हार गए. इसके अलावा दो ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली मनु भाकर (Manu Bhakar) को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपनी बात रखने का मौका दिया. मनु भाकर ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक से यहां तक का सफर आसान नहीं रहा. लेकिन हमारी टीम ने काफी मेहनत की.

पेरिस ओलंपिक में 2 ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली मनु भाकर ने भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) की अध्यक्ष पीटी उषा का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि पीटी उषा मैम की वजह से ही आज मैं मेडल जीत पाई हूं. इसके अलावा पूरी टीम का प्रदर्शन शानदार रहा. हमारे काफी खिलाड़ी टोक्यो ओलंपिक में चौथे नंबर पर रह गए थे और मेडल नहीं जीत पाए थे, लेकिन इस बार कई खिलाड़ियों ने अपने खेल को बेहतर किया. साथ ही उन्होंने पीटी उषा के अलावा स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया का धन्यवाद किया.

यह भी पढ़ें: Arshad Nadeem: अरशद नदीम की इन चीजों में है फैंस की दिलचस्पी...जानें पाकिस्तान में Google पर क्या हो रहा है सर्च

यह भी पढ़ें:  Duleep Trophy 2024: दिलीप ट्रॉफी के लिए चारों टीमों का एलान, जानें रोहित-कोहली कप्तान बने या नहीं

Paris Olympics 2024 Manu Bhaker Neeraj Chopra President Droupadi Murmu
Advertisment
Advertisment