Advertisment

CPL 2024: प्रीति जिंटा की टीम बनी चैंपियन तो सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

Priety Zinta Salman Khan : प्रीति जिंटा की टीम ने कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है. जानिए इससे सलमान खान का क्या कनेक्शन है?

author-image
Roshni Singh
New Update
Preity Zinta Team

प्रीति जिंटा की टीम बनी चैंपियन तो सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल (Social Media)

Advertisment

Saint Lucia CPL Champion 2024: प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की मालिकाना हक वाली टीम सेंट लूसिया किंग्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 का खिताब अपने नाम किया है. फाइनल में सेंट लूसिया किंग्स ने गुयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम को 6 विकेट से हराया और खिताब को अपने नाम कर लिया. अब सलमान खान का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने प्रीति जिंटा की के बारे में अनोखा सवाल पूछा था. साल 2014 में प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग IPL) के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन फाइनल में उसे कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. 

आईपीएल 2014 के फाइनल से पहेल सेमीफाइनल में भी केकेआर और पंजाब की भिड़ंत हुई थी. उस मैच में कोलकाता ने 28 रनों से जीत दर्ज की थी. उस मैच के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट करके पूछा था कि, "जिंटा की टीम जीत गई है क्या?" CPL 2024 में किंग्स की जीत के बाद सलमान खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

सेंट लूसिया बना चैंपियन

Saint Lucia Kings ने फाइनल मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम ने 138 रन बोर्ड पर लगाए. जवाब में 139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट लूसिया किंग्स की टीम ने 19वें ओवर की पहली ही गेंद पर लक्ष्य हासिल किया और 6 विकेट से मैच जीतकर खिताबी जीत दर्ज कर ली.

पंजाब किंग्स के मालिकों की ही है सेंट लूसिया किंग्स

बता दें कि प्रीति जिंटा के साथ-साथ नेस वाडिया, मोहित बरमन और करन पॉल, सेंट लूसिया किंग्स के भी ये चार मालिक हैं. आपको बता दें, आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स भी इन्हीं की है. हालांकि, पंजाब किंग्स ने अब तक एक भी बार ट्रॉफी नहीं जीती है. 

यह भी पढ़ें:  Suryakumar Yadav: हार्दिक के इस खास रिकॉर्ड के करीब पहुंचे सूर्यकुमार यादव, बांग्लादेश सीरीज में टूटने का मौका

यह भी पढ़ें:  'मुल्तान का विकेट...गेंदबाजों की कब्रगाह', PAK vs ENG टेस्ट के बीच इंग्लैंड के इस दिग्गज का बड़ा बयान

cricket news in hindi Salman Khan Preity Zinta CPL 2024
Advertisment
Advertisment