Advertisment

शाहरुख खान से हुए विवाद पर पंजाब किंग्स के सह मालिक नेस वाडिया ने दी सफाई

IPL Retention Rule : मुंबई में बीसीसीआई और आईपीएल मालिकों के बीच हुई बैठक में केकेआर के मालिक शाहरुख खान और पंजाब किंग्स के सह मालिक नेस वाडिया के बीच जमकर बहस हो गई. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Punjab Kings co owner Ness Wadia clarifies on the dispute with Shah Rukh Khan regarding IPL retention rule

IPL retention rule : इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से जुड़ी एक अहम बैठक 31 जुलाई को मुंबई में बीसीसीआई और आईपीएल टीमों के बीच हुई. इस बैठक में अगले साल होने वाले मेगा ऑक्शन, खिलाड़ियों की रिटेंशन प़ॉलिसी और टीमों की पर्स वैल्यू से संबंधित चर्चा हुई. रिपोर्टों के मुताबिक इस बैठक में केकेआर के मालिक शाहरुख खान और पंजाब किंग्स के सह मालिक नेस वाडिया के बीच जमकर बहस हो गई. 

Advertisment

किस मुद्दे पर हुई बहस?

केकेआर आईपीएल 2024 की विजेता है. टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था और फिर टीम तीसरी बार चैंपियन बनी थी. इसलिए मालिक केकेआर के ओनर चाहते हैं कि आईपीएल में ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करने का अधिकार मिले. शाहरुख खान ने भी यही कहा था. शाहरुख की इस मांग का पंजाब किंग्स के सह मालिक नेस वाडिया ने विरेोध किया. नेस वाडिया का कहना था कि आईपीएल 2025 से पहले ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को रिलीज किया जाना चाहिए. यही बात शाहरुख को अच्छी नहीं लगी और फिर उन्होंने वाडिया से बहस कर ली. 

नेस वाडिया ने दी सफाई 

बैठक के बाद नेस वाडिया से शाहरुख खान से हुई बहस के बारे में पूछा गया तो वे इस पर खुलकर कुछ भी कहने से बचते दिखाई दिए. वाडिया ने कहा कि, वे शाहरुख को पिछले 25 साल से जानते हैं इसलिए किसी भी तरह के विवाद की कोई नहीं है. हम सभी एक अहम बैठक के लिए मौजूद थे. विभिन्न मुद्दों पर सभी ने अपनी अपनी राय बीसीसीआई के सामने रखी. फैसला वही होगा या जो भी होगा वो सभी 10 टीमों के और लीग की हित में होगा. विवाद की कोई बात नहीं है.  

ये भी पढ़ें-  IPL 2025: 'इम्पैक्ट प्लेयर' क्रिकेट के हित में नहीं, इस टीम ने बीसीसीआई से नियम हटाने की मांग की

Shah Rukh Khan ipl 2025 player retention policies
Advertisment
Advertisment