Advertisment

Video: आर अश्विन का ऐसा रुप नहीं देखा होगा, अपनी ही टीम के खिलाड़ी को धमकाया, जानें पूरा मामला

R Ashwin: अश्विन तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में खेल रहे हैं. 1 जुलाई को खेले गए एक मैच में वे अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर भड़क गए. अश्विन का गुस्सा कैमरे में कैद हो गया और अब उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
R Ashwin threatenes his own teammate with harsh word in TNPL watch viral video

R Ashwin: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन क्रिकेट के प्रति अपने जुनून के लिए जाने जाते हैं और मैच जीतने के लिए नियम के दायरे में रहते हुए कुछ भी करते हुए दिख जाते हैं. इस समय अश्विन तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में खेल रहे हैं. 1 जुलाई को खेले गए एक मैच में वे अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर भड़क गए. अश्विन का गुस्सा कैमरे में कैद हो गया और अब उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

Advertisment

अपने खिलाड़ी को धमकाया 

आर अश्विन तमिलनाडु प्रीमियर लीग में डिंडिगुल ड्रैगन्स के लिए खेलते हैं और वे टीम के कप्तान हैं. इस सीजन में वे गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी हांथ दिखा रहे हैं. उन्हें ओपनिंग करते हुए भी देखा जा रहा है. चेपॉक सुपर गिलीज के खिलाफ हुए मैच में अश्विन ने दमदार प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई लेकिन अपने एक साथी खिलाड़ी पर गुस्से की वजह से वे चर्चा में हैं.

दरअसल, 57 रन की पारी खेलने के बाद अश्विन आउट होकर पेवेलियन लौटे थे. उनके आउट होने की अगली ही गेंद पर एक और विकेट गिर गया.  शिवम सिंह और नए बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत के बीच कंफ्यूजन हो गया और इंद्रजीत पहली गेंद पर ही रन आउट हो गए. लगातार दूसरा विकेट गिरता देख अश्विन अपना गुस्सा काबू नहीं रख सके और अपनी सीट पर खड़े होकर दोनों ही खिलाड़ियों पर चिल्लाने लगे. अश्विन का यह रुप देख उनके साथी खिलाड़ी हैरान हो गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

अश्विन रहे प्लेयर ऑफ द मैच

Advertisment

मैच में अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. उनकी टीम डिंडिगुल ड्रैगन्स ने चेपॉक सुपर गिलीज को 6 विकेट के नुकसान पर 158 पर रोक दिया. शिवम सिंह के 49 गेंद में 64 और आर अश्विन के 35 गेंद में 57 रन की मदद से  डिंडिगुल ड्रैगन्स ने 19.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाकर मैच 4 विकट से जीता और फाइनल में जगह बनाई. अश्विन प्लेयर ऑफ द मैच रहे. 

ये भी पढ़ें-  Paris Olympics 2024: ओलंपिक में मेडल लाओ कार पाओ, दिग्गज बिजनेसमैन ने भारतीय एथलीटों के लिए की घोषणा

 

tnpl R Ashwin News
Advertisment
Advertisment