Advertisment

Paris olympics 2024: क्रिकेट की दुनिया से दूर ओलंपिक का मजा ले रहे हैं राहुल द्रविड़, देखें वायरल तस्वीर

Rahul Dravid Paris olympics 2024: भारतीय टीम को अपनी कोचिंग में टी 20 विश्व कप 2024 का खिताब दिलाने वाले राहुल द्रविड़ क्रिकेट से दूर ओलंपिक का मजा ले रहे हैं और फिलहाल फ्रांस की राजधानी पेरिस में मौजूद हैं. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rahul Dravid attends Paris olympics 2024 pic goes viral

Paris olympics 2024: क्रिकेट की दुनिया से दूर ओलंपिक का मजा ले रहे हैं राहुल द्रविड़ (Pic- Social Media)

Paris olympics 2024: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका में टी 20 और वनडे सीरीज खेलने के लिए मौजूद है. महिला क्रिकेट टीम भी श्रीलंका में थी जहां एशिया कप के फाइनल में उसे हार का सामना करना पड़ा. क्रिकेट से जुड़े तमाम लोग चाहे वो पूर्व क्रिकेटर हो या विशेषज्ञ अपनी नजर इन दोनों सीरीज पर बनाए हुए हैं. लेकिन भारतीय टीम को अपनी कोचिंग में टी 20 विश्व कप 2024 का खिताब दिलाने वाले राहुल द्रविड़ क्रिकेट से दूर ओलंपिक का मजा ले रहे हैं और फिलहाल फ्रांस की राजधानी पेरिस में मौजूद हैं. 

Advertisment

वायरल हुई द वॉल की तस्वीर 

पेरिस ओलंपिक का दूसरा दिन भारत के लिए यादगार रहा है. मनु भाकर ने शूटिंग में मेडल जीत भारत को पहला पदक दिलाया. मनु ने 10 मीटर एयर पिस्टल में ब्रांज मेडल जीत देश को बेशुमार खुशीयां दी. शाम होते होते क्रिकेट को चाहने वालों का दिन भी बन गया. भारतीय टीम को टी 20 विश्व कप का खिताब दिलाने वाले राहुल द्रविड़ को पेरिस ओलंपिक का आनंद लेते देखा गया. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते वायरल हो गई है. 

 

Advertisment

IPL से जुड़े की चर्चा

Advertisment

भारतीय क्रिकेट टीम के साथ बतौर कोच कार्यकाल समाप्त होने के बाद राहुल द्रविड़ के किसी आईपीएल टीम के साथ जुड़ने की संभावना जताई जा रही है. रिपोर्टों के मुताबिक आईपीएल 2025 में वे राजस्थान रॉयल्स के हेच कोच के रुप में दिख सकते हैं. राहुल बतौर खिलाड़ी, कप्तान और मेंटर पहले भी इस टीम के साथ जुड़े रहे हैं. हालांकि आरआर से जुड़ने की कोई आधिकारिक घोषणा फिलहाल नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें-  Narendra Modi talks to Manu Bhaker: 'टोक्यो में जो...', प्रधानमंत्री ने ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर से की बात

Paris Olympics 2024 rahul dravid news
Advertisment
Advertisment