Advertisment

Rahul Dravid: आरआर की जर्सी पहनते ही राहुल द्रविड़ ने कहा...'हल्ला बोल', देखें वायरल वीडियो

Rahul Dravid Rajasthan Royals: 5 सितंबर को खबर आई थी कि राहुल द्रविड़ को राजस्थान रॉयल्स ने हेड कोच के रुप में नियुक्त कर दिया है. इस घोषणा के ठीक एक दिन बाद आरआर ने द्रविड़ के उनकी जर्सी लांच की है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rahul Dravid chants Halla Bol after wearing Rajasthan Royals jersey watch viral video

Rahul Dravid in Rajasthan Royals Jersey (Image- Social Media)

Rahul Dravid in Rajasthan Royals Jersey: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच राहुल द्रविड़ को राजस्थान रॉयल्स ने आधिकारिक रुप से अपना नया हेड कोच नियुक्त कर दिया है. 5 सितंबर को द्रविड़ को आरआर का कोच बनाए जाने की घोषणा की गई थी लेकिन टीम की तरफ से इस खबर पर 6 सिंतबर को मुहर लगा दी गई है. आरआर ने आधिकारिक रुप से द्रविड़ की जर्सी लांचिंग करते हुए टीम में उनकी वापसी का स्वागत किया है. 

Advertisment

वायरल हुई वीडियो 

राहुल द्रविड़ के हेड कोच के रुप में टीम से जुड़ने से आरआर टीम मैनेजमेंट काफी खुश है. इसका अंदाजा टीम की एक्स हैंडल पर पोस्ट एक वीडियो से लगाया जा सकता है. वायरल हो रही इस वीडियो में एक बच्ची अपने पिता के साथ दुकान पर जाती है और आरआर की राहुल द्रविड़ वाली जर्सी मांगती है. जर्सी जैसे सामने आती विजुअल के माध्यम से दिखाया जाता है कि उसे राहुल द्रविड़ पहने हुए हैं.

द्रविड़ इस जर्सी में काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और टीम की पंच लाइन 'हल्ला बोल' बोलते हैं. आरआर ने वीडियो पोस्ट में लिखा है कि वीडियो को आखिर तक देंखे क्योंकि ये संभव हो रहा है. कैप्शन से स्पष्ट है कि टीम राहुल द्रविड़ को फिर से अपने साथ जोड़कर काफी खुश है. सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें आरआर के ओनर द्रविड़ को जर्सी भेंट कर रहे हैं.

 

पहले भी जुड़े रहे हैं आरआर से 

Advertisment

राहुल द्रविड़ और राजस्थान रॉयल्स का साथ नया नहीं है. 2011 से लेकर 2013 के बीच द्रविड़ टीम के लिए खेल चुके हैं और कप्तान रहे हैं. इसके अलावा वे 2014 और 2015 में टीम के मेंटर रह चुके हैं. 2008 के बाद कभी भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी आरआर की ख्वाहिश है कि टीम इंडिया को 17 साल बाद टी 20 में चैंपियन बनाने वाले कोच 18 साल बाद आईपीएल 2025 में टीम को चैंपियन बनाएं. 

ये भी पढ़ें-  IND vs BAN: पाकिस्तान के बाद अब भारत को रौंदेगा बांग्लादेश! इन खिलाड़ियों ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

ये भी पढ़ें-   Virat Kohli earnings: विराट कोहली ने पिछले 12 महीने में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े, जानकर दंग रह जाएंगे आप

ये भी पढ़ें-   IPL 2025: मेगा ऑक्शन में मालामाल हो सकते हैं मुशीर खान, ये टीम बड़ी टीमें लगाएंगी दांव!

rahul dravid news cricket news in hindi Rahul Dravid Rahul Dravid in Rajasthan Royals Jersey rajasthan-royals
Advertisment
Advertisment