Advertisment

Video: राहुल द्रविड़ ने गौतम गंभीर की तारीफ में कही ये बात, सुनकर खुश हो जाएंगे भारतीय फैंस

Gautam Gambhir: टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि गौतम गंभीर के पास खिलाड़ी के तौर पर काफी अनुभव है, उन्होंने काफी क्रिकेट खेला है. इसके अलावा वह कोचिंग की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rahul Dravid on Gautam Gambhir

राहुल द्रविड़ ने गौतम गंभीर की तारीफ में कही ये बात (Social Media)

Advertisment

Rahul Dravid On Gautam Gambhir: राहुल द्रविड़ की कोचिंग और रोहित शर्मा की कप्तानी में पिछले दिनों टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया. जिसके बाद राहुल द्रविड़ की काफी तारीफ हुई थी, लेकिन इस टूर्नामेंट के साथ ही हेड कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया. राहुल द्रविड़ की जगह गौतम गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया. गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में तो जीत मिली, लेकिन वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा.

Advertisment

' गौतम गंभीर के पास खिलाड़ी के तौर पर काफी अनुभव...'

बहरहाल, अब राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की तारीफ की है. राहुल द्रविड़ ने कहा कि गौतम गंभीर के पास खिलाड़ी के तौर पर काफी अनुभव है, उन्होंने काफी क्रिकेट खेला है. इसके अलावा वह कोचिंग की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं. ऐसे में गंभीर का अनुभव और ज्ञान टीम के लिए काफी काम आने वाला है. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को फायदा होगा.

Advertisment

बता दें कि इस वक्त भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज से चेन्नई में खेला जा रहा है. गौतम गंभीर की कोचिंग में पहली बार टीम इंडिया टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस मैच में टीम इंडिया की शुरुआत तो बेहद खराब रही, लेकिन रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की जोड़ी ने टीम इंडिया को मुश्किल घड़ी से निकाला और मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. 

चेन्नई टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 339 रन बना लिए हैं, जिसमें अश्विन 102 और रवींद्र जडेजा 86 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं. दोनों के बीच अब तक 7वें विकेट के लिए 195 रनों की साझेदारी हो चुकी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Viral Video: 'इनको बाबर-बाबर करने दो....', सरफराज अहमद ने Babar Azam के सामने ही कर दी भारी बेइज्जती

यह भी पढ़ें:  ENG vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर कुटाई, पहले वनडे में इंग्लैंड ने बनाया विशाल स्कोर

Rahul Dravid gautam gambhir IND vs BAN
Advertisment
Advertisment