IPL में एंट्री के लिए तैयार है राहुल द्रविड़ का बेटा, घरेलू टूर्नामेंट में मचा रहा है बल्ले से तबाही

Samit Dravid: राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने महाराजा ट्रॉफी टी20 2024 के मैच में कमाल का प्रदर्शन किया है. उन्होंने मैसूर वॉरियर्स के लिए खेलते हुए 24 गेंदों में 33 रन बनाए.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Samit Dravid

Samit Dravid (Social Media)

Samit Dravid: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और कोच राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने रविवार (18 अगस्त) को महाराजा ट्रॉफी एससीए टी20 2024 के सातवें मैच में कमाल का प्रदर्शन करते हुए महफिल लूट ली. बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मैसूर वॉरियर्स के लिए खेलने वाले समित द्रविड़ ने अपनी पारी के दौरान एक कमाल का छक्का लगााया और सुर्खियां बटोर ली. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

समित द्रविड़ ने जड़ा गजब का छक्का

दरअसल, मैसूर वॉरियर्स vs गुलबर्गा मिस्टिक्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच का 10वां ओवर गुलबर्गा मिस्टिक्स के लेग स्पिनर प्रवीण दुबे डाल रहे थे. ओवर की दूसरी गेंद प्रवीण ने गुगली फेंकी. जिसपर दाएं हाथ के बल्लेबाज समित द्रविड़ ने एक शानदार शॉट खेला और गेंद को सीमा रेखा के पार भेज दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि समित द्रविड़ ने इस मुकाबले में 24 गेंद में 33 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 1 छक्का देखने को मिला.

समित द्रविड़ की आईपीएल में हो सकती है एंट्री

बता दें कि आईपीएल 2025 (IPL 2025) के लिए मेगा ऑक्शन होना है. इस ऑक्शन में दुनियाभर के युवा क्रिकेटर भी हिस्सा लेंगे. ऐसे में सुमित द्रविड़ भी इस मेगा ऑक्शन का हिस्सा बन सकते हैं. उनपर कई टीमें दांव लगा सकती है. हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि वह ऑक्शन का हिस्सा बनते हैं या नहीं.

यह भी पढ़े:  बिहारी कहने पर भड़क गए थे MS Dhoni, गुस्से में सीनियर खिलाड़ी को कह दी थी ये बात

यह भी पढ़ें:  Kolkata rape and murder case: कोलकाता रेप कांड पर कार्रवाई में देरी से निराश क्रिकेटर, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लिखा पत्र

cricket news in hindi Samit Dravid
Advertisment
Advertisment