Advertisment

Ramandeep Singh catch Video: वॉट ए कैच, रमनदीप सिंह ने एक हाथ से हवा में उड़ते हुए पकड़ा असंभव कैच

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच एमर्जिंग एशिया कप 2024 में रोमांचक मैच खेला गया जिसमें भारत ने 7 रन से जीत दर्ज की. इस मैच में रमनदीप सिंह ने एक बेहतरीुन कैच पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Ramandeep Singh takes unbelievable catch during IND vs PAK Emerging Asia Cup 2024 watch video

Ramandeep Singh catch Video (Image- Social Media)

Advertisment

Ramandeep Singh catch Video IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच एमर्जिंग एशिया कप 2024 में एक जोरदार मैच खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने 7 रन से जीत दर्ज कर टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की. हाईस्कोरिंग मैच में भारत ने आखिरी ओवर में जीत दर्ज की. मैच से रमनदीप सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बिल्कुल असंभव सा कैच पकड़ा है.

रमनदीप सिंह का बेहतरीन कैच 

मैच के दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाज यासिर शाह 21 गेंद मं 33 रन बनाकर खेल रहे थे और काफी खतरनाक लग रहे थे. निशांत सिंधु की गेंद को उन्होंने मिड विकेट की दिशा में उछाल दिया. गेंद बाउंड्री की दिशा में जा रही थी लेकिन रमनदीप दौड़ते हुए आए और बिल्कुल हवा में उड़ते हुए नीचे की तरफ आ रही गेंद को एक हाथ से पकड़ लिया. ये एक अद्भुत कैच था.कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

आखिरी ओवर में हारी पाकिस्तान

184 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने यासिर खान के 22 गेंद पर 33, अराफात मिन्हास के 29 गेंद पर 41, अब्दुल समद के 15 गेंद पर 25 और अब्बास अफीरीदी के 9 गेंद पर 18 रन की पारी ने भारत सांस अटका दी थी लेकिन आखिरी ओवर में अंशुल कंबोज की 17 रन डिफेंड करते हुए भारत को 7 रन से जीत दिलाई. पाकिस्तान 7 विकेट पर 176 रन बना सकी. भारत के लिए अंशुल कंबोज  ने 4 ओवर में 33 रन देकर  3, रसिख डार सलाम ने 4 ओवर में 30 रन देकर 2 और निशांत सिंधु ने 2 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट लिए.

ये भी पढे़ं-  IND vs NZ: 99 पर थे ऋषभ पंत, फिर न्यूजीलैंड ने चली उनकी ही ये चाल और शतक से पहले ही भेजा पेवेलियन

अभिषेक और प्रभसिमरन की विस्फोटक पारी

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए भारत ने 183 रन बनाए थे. अभिषेक के 35 रन के अलावा प्रभसिमरन सिंह ने 19 गेंद पर 36 रन बनाए. प्रभसिमरन ने 3 चौके और 3 छ्क्के लगाए. कप्तान तिलक वर्मा ने 35 गेंद पर 2 छक्के और 2 चौके लगाते हुए 44 रन की पारी खेली वहीं ढेरा 22 गेंद पर 25 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें-  Viral Video: भारत-पाकिस्तान मैच में हो गई लड़ाई, अभिषेक शर्मा से भिड़ा पाकिस्तानी गेंदबाज, जमकर हुई नोक झोंक

 

IND vs PAK cricket news in hindi ramandeep singh Emerging asia cup 2024 Ramandeep Singh catch Video
Advertisment
Advertisment