Advertisment

Ranji Trophy: 23 साल के खिलाड़ी में दिखी सहवाग की झलक, ओपनिंग करते हुए ठोका तूफानी दोहरा शतक

Ranji Trophy: रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु और दिल्ली के बीच मैच खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल समाप्त होने तक एक युवा बल्लेबाज ने दोहरा शतक लगाते हुए फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Sai Sudharsan

Ranji Trophy (Image- Social Media)

Advertisment

Delhi vs Tamil Nadu Ranji Trophy: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में   दिल्ली और तमिलनाडु के बीच रणजी ट्रॉफी का मैच खेला जा रहा है. इस मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जो बिल्कुल गलत साबित हुआ है. तामिलनाडु ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 1 विकेट के नुकसान पर 379 रन बनाकर अपनी स्थिति बेहद मजबूत कर ली है. तमिलनाडु के एक बल्लेबाज ने सहवाग के अंदाज में तूफानी अर्धशतक लगाया है. 

सहवाग के अंदाज में लगाया दोहरा शतक

तमिलनाडु की तरफ से ओपनिंग करने के लिए 23 साल के बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन और विकेटकीपर बल्लेबाज नारायण जगदीसन आए थे. दोनों ने पहले विकेट के लिए 168 रन की साझेदारी की. इस स्कोर पर जगदीसन 101 गेंद में 65 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन साई सुदर्शन नहीं रुके. साई ने दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद रहे. वे 259 गेंद में 23 चौके और 1 छक्के की मदद से 202 रन बनाकर खेल रहे हैं. साई का ये दोहरा शतक सहवाग की याद दिलाता है. सहवाग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसे ही बेखौफ अंदाज में खेलते हुए दोहरे शतक लगाया करते थे. 

ये भी पढ़ें-  Rohit Sharma wicket: सुस्त पड़ गए रोहित शर्मा, थोड़ी चालाकी दिखाते तो बच सकती थी विकेट

शतक से करीब सुंदर 

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे वाशिंगटन सुंदर भी  शतक के करीब पहुंच चुके हैं. सुंदर 170 गेंद पर 96 रन बनाकर खेल रहे हैं. वे 12 चौके और 1 छक्के लगा चुके हैं.  सुंदर और सुदर्शन के बीच दूसरे विकेट के लिए 211 रन की साझेदारी हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें-  Virat Kohli: विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट में 9000 रन पूरे, ऐसा करने वाले भारत के चौथे बल्लेबाज बने

टीम इंडिया के लिए खेल चुका है ये दिग्गज

साई सुदर्शन एक बेहतरीन बल्लेबाज के रुप में अपनी पहचान बना चुके हैं. घरेलू क्रिकेट हो, आईपीएल हो या फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सुदर्शन का बल्ला हर जगह रन उगलता है. वे हर फॉर्मेट में रन बनाते हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ साई सुदर्शन ने वनडे में डेब्यू किया था. 3 वनडे में 2 अर्धशतक लगाते हुए वे 127 रन बना चुके हैं. वहीं एकमात्र टी 20 में उन्हें बैटिंग का मौका नहीं मिला था. 

ये भी पढ़ें-  PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच कब खेला जाएगा तीसरा टेस्ट मैच? यहां मिलेंगी सारी डीटेल्स

cricket news in hindi Sai Sudharsan ranji trophy Delhi vs Tamil Nadu
Advertisment
Advertisment