Advertisment

R Ashwin: 'किसी ने मुझे गिफ्ट नहीं दिया...', बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद भी क्यों खुश नहीं हैं अश्विन?

Ravichandran Ashwin: टीम के इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में गेंद और बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया. हालांकि मैच जीतने के बाद भी वो खुश नहीं दिखे.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
R Ashwin IND vs BAN

बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद भी क्यों खुश नहीं हैं अश्विन? (Twitter)

Advertisment

Ravichandran Ashwin IND vs BAN: भारत ने बंग्लादेश को चेन्नई टेस्ट मैच में 280 रनों से हरा दिया है. वहीं भारत के इस जीत के हीरो रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) रहें, जिन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ अपने होम ग्राउंड यानी चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया. पहले बैटिंग में उन्होंने शतक लगाया और फिर बॉलिंग करते हुए एक ही पारी में 6 विकेट हासिल कर लिए. भारत की जीत और अपने शानदार प्रदर्शन के बाद भी अश्विन खुश नहीं दिखाई दिए, लेकिन ऐसा क्यों? चलिए जानते हैं. 

Advertisment

दरअसल आर अश्विन (R Ashwin) इस बात से उदास हैं कि हाल ही में उनका जन्मदिन था पर किसी ने भी उन्हें कोई गिफ्ट नहीं दिया. बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद अश्विन ने इस बात का खुलासा किया. बता दें कि बीते मंगलवार (17 सितंबर) को अश्विन ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया था. 

मैच के बाद बात करते हुए हर्षा भोगले ने अश्विन से कहा कि मैंने सुना है कि लोग दूसरों को बर्थडे पर अच्छा गिफ्ट देते हैं. यह अच्छा है जो आपने खुद को दिया. इस बात का जवाब देते हुए अश्विन ने कहा, "किसी ने मुझे कोई गिफ्ट नहीं दिया, तो मैंने खुद को ही गिफ्ट देने के बारे में सोचा."

Advertisment

पहले बल्ले और फिर गेंद से अश्विन ने किया कमाल

चेन्नई टेस्ट के पहली पारी में भारत का टॉप ऑर्डर ध्वस्त हो होने के अश्विन ने 133 गेंदों में 11 चौके और 2 छक्कों की मदद से 113 रनों की शानदार पारी खेली थी और टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचाया था. उन्हें जडेजा का भी खूब साथ मिला.

Advertisment

इसके बाद मुकाबले की आखिरी पारी में गेंदबाजी करते हुए अश्विन ने 6 विकेट चटका दिए. इस दौरान उन्होंने 21 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 88 रन लुटाए. बता दें कि पहली पारी में अश्विन को एक भी विकेट नहीं मिला था. इस शानदार प्रदर्शन के लिए अश्विन को 'प्लेयर ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया. 

यह भी पढ़ें:  WTC Points Table: भारत की जीत से प्वॉइंट्स टेबल में मची खलबली, टीम इंडिया को फायदा और बांग्लादेश को भारी नुकसान

IND vs BAN Ravichandran Ashwin R Ashwin
Advertisment
Advertisment