Advertisment

Video: अश्विन ने लगाया विकेट का 'सिक्स' तो खुशी से झूम उठीं वाइफ प्रीति, रिएक्शन हुआ वायरल

R Ashwin: भारत-बांग्लादेश चेन्नई टेस्ट में आर अश्विन ने कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने दूसरी पारी में 6 विकेट चटकाया. शाकिब अल हसन के विकेट के बाद अश्विन की वाइफ प्रीति नारायण की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
R Ashwin Video

अश्विन ने लगाया विकेट का 'सिक्स' तो खुशी से झूम उठीं वाइफ प्रीति (Twitter)

Advertisment

R Ashwin Wife Prithi Narayanan Celebration Video: भारत ने बंग्लादेश को चेन्नई टेस्ट मैच में 280 रनों से हरा दिया है. इसी के साथ टीम इंडिया ने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. भारत के इस जीत के हीरो रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) रहें, जिन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ अपने होम ग्राउंड यानी चेन्नई में गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया. पहले बैटिंग में उन्होंने शतक लगाया और फिर बॉलिंग करते हुए एक ही पारी में 6 विकेट हासिल कर लिए. शाकिब अल हसन को आउट कर अश्विन ने टीम इंडिया को पांचवी सफलता दिलाई, जिसके बाद बाद पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा.

Advertisment

शाकिब अल हसन के विकेट के बाद खुशी से झूम उठीं प्रीति नारायण

दरअसल, टीम इंडिया को चौथे दिन मैच जीतने के लिए 6 विकेट हासिल करने थे, लेकिन बांग्लादेश के बल्लेबाज नजमल-हसन-शंटो और शकिब-अल-हसन क्रीज पर पैर जमा चुके थे, लेकिन फिर अश्विन ने शाकिब अल हसन को आउट कर टीम इंडिया को पांचवी विकेट दिला दी. शाकिब अल हसन के विकेट के बाद रवि अश्विन (Ravichandran Ashwin) की वाइफ प्रीति नारायण (Prithi Narayanan) खुशी से झूम उठीं. उन्होंने खड़े होकर तालियां बजाईं. जिसका वीडियो BCCI ने अब सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

बता दें कि बांग्लादेश की दूसरी पारी में रवि अश्विन ने सबसे ज्यादा 6 विकेट चटकाए. जबकि रवीन्द्र जडेजा को 3 विकेट मिला. इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 1 विकेट अपने नाम किया.

Advertisment

पहले बल्ले और फिर गेंद से अश्विन ने किया कमाल

Advertisment

चेन्नई टेस्ट के पहली पारी में भारत का टॉप ऑर्डर ध्वस्त हो होने के अश्विन ने 133 गेंदों में 11 चौके और 2 छक्कों की मदद से 113 रनों की शानदार पारी खेली थी और टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचाया था. उन्हें जडेजा का भी खूब साथ मिला.

इसके बाद मुकाबले की आखिरी पारी में गेंदबाजी करते हुए अश्विन ने 6 विकेट चटका दिए. इस दौरान उन्होंने 21 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 88 रन लुटाए. बता दें कि पहली पारी में अश्विन को एक भी विकेट नहीं मिला था. इस शानदार प्रदर्शन के लिए अश्विन को 'प्लेयर ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया. 

यह भी पढ़ें:  R Ashwin: 'किसी ने मुझे गिफ्ट नहीं दिया...', बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद भी क्यों खुश नहीं हैं अश्विन?

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Ravichandran Ashwin: अश्विन ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा टेस्ट रिकॉर्ड, इस मामले में निकले सबसे आगे

Viral Video cricket news in hindi IND vs BAN Ravichandran Ashwin R Ashwin Chennai Test Prithi Narayanan R Ashwin Wife
Advertisment
Advertisment