Advertisment

IND vs BAN: शतक चूकने का मलाल नहीं, चेन्नई टेस्ट में ये बड़ी उपलब्धि हासिल करना चाहते हैं रवींद्र जडेजा

Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चेन्नई टेस्ट में शतक लगाने का मौका चूक गए थे लेकिन उन्होंने एक बड़ी उपलब्धि हासिल करने की मंशा जाहिर की है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja (X)

Advertisment

IND vs BAN Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में 144 स्कोर पर अपने 6 विकेट खो दिए थे और ऐसा लग रहा था कि टीम 200 के अंदर ही सिमट जाएगी. लेकिन यहीं से भारतीय पारी को रवींद्र जडेजा ने आर अश्विन के साथ संभाला और 7 विकेट के लिए 199 रन की साझेदारी कर टीम की स्थिति मजबूत की. उम्मीद की जा रही थी कि दूसरे दिन के शुरूआती कुछ ओवरो में जडेजा अपना शतक पूरा कर लेंगे लेकिन वे पहले दिन के स्कोर में बिना कोई रन जोड़े 86 के स्कोर पर ही आउट हो गए. शतक पूरा न कर पाने पर जडेजा ने बड़ा बयान दिया. 

Advertisment

शतक चूकने का मलाल नहीं

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद जडेजा ने जियो सिनेमा से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा, मुझे शतक चूकने का कोई मलाल नहीं है. ये गेम का हिस्सा है. हम कभी कभी ऐसे मौके पर चूक जाते हैं. इसलिए ऐसा चलता रहता है. इसपर मैं ज्यादा नहीं सोचता.

ये उपलब्धि हासिल करना चाहते हैं

Advertisment

शतक चूकने पर अफसोस नहीं जताने वाले रवींद्र जडेजा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, चेन्नई की विकेट काफी अच्छी है. मैं बेशक यहां शतक पूरा नहीं कर पाया लेकिन मैं यहां अपने 300 टेस्ट विकेट पूरा करना चाहूंगा. बता दें कि पहली पारी में 2 विकेट लेने वाले जडेजा के टेस्ट में 296 विकेट हो चुके हैं. दूसरी पारी में 4 विकेट लेते ही उनके 300 टेस्ट विकेट हो जाएंगे.

मैच पर नजर 

भारत ने पहले बैटिंग करते हुए आर अश्विन के 113, रवींद्र जडेजा के 86, यशस्वी जायसवाल के 56 और ऋषभ पंत के 39 रन की मदद से पहली पारी में 376 रन बनाए थे. बांग्लादेश के लिए हसन महमूद ने 5 और तस्कीन अहमद ने 3 विकेट लिए थे. जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के दम पर भारत ने बांग्लादेश को 149 पर समेट कर पहली पारी के आधार पर 227 रन की लीड ली है. बुमराह ने 4, सिराज, आकाशदीप और जडेजा ने 2-2 विकेट लिए. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने दूसरी पारी में 3 विकेट पर 81 रन बना लिए हैं. पंत 12 और गिल 33 पर नाबाद हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-   IND vs BAN: विराट कोहली की इस भयंकर गलती पर भड़के रोहित शर्मा, टीम इंडिया को हुआ बड़ा नुकसान

ये भी पढ़ें-  Rohit Sharma: दूसरी पारी में भी रोहित शर्मा फ्लॉप, बांग्लादेश के खिलाफ हिटमैन का टेस्ट रिकॉर्ड देख सर पकड़ लेंगे आप

IND vs BAN Chennai Test Ravindra Jadeja Ravindra Jadeja news in hindi cricket news in hindi Ravindra jadeja news
Advertisment
Advertisment