Advertisment

Video: बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए पानी में उतरीं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा, लोग बोले- नेता ऐसा होना चाहिए

Rivaba Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा गुजरात में भाजपा विधायक हैं. गुजरात के कई हिस्से इस समय बाढ़ की चपेट में हैं. रिवाबा को बाढ़ग्रस्त इलाकों में जनता की सहायता करते वीडियो वायरल हो रही है जिसकी काफी तारीफ हो रही है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Ravindra Jadeja wife and BJP MLA in Gujarat Rivaba Jadeja seen in flood affected area watch video

Rivaba Jadeja (Image- Social Media)

Rivaba Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा गुजरात के जामनगर नॉर्थ सीट से भाजपा विधायक हैं. गुजरात में पिछले 48 घंटो के दौरान द्वारका, जामनगर और पोरबंदर में भारी बारिश हुई है जिससे आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. रिवाबा जामनगर नॉर्थ से विधायक हैं और अपने क्षेत्र की जनता की सहायत के लिए ले खुद ही रेसक्यू ऑपरेशन में उतर गई हैं. 

Advertisment

वायरल हुई वीडियो

रिवाबा जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से एक वीडियो साझा  किया है. इस वीडियो में वे बाढ़ग्रस्त इलाकों का निरीक्षण करने और अपने क्षेत्र की जनता की सहायता के लिए अपनी टीम साथ बाढ़ की पानी में उतरी हुई हैं. कमर तक पानी में रिवाबा क्षेत्र का सघन दौरा कर रही हैं. जनता के प्रति उनका ये समर्थन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और उनकी वीडियो ,सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यूजर्स उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि नेता ऐसा ही होना चाहिए.बता दें कि, रिवाबा क्षेत्र में स्क्यू टीम लेकर पहुंची थीं. रेस्क्यू टीम ने बांस की सीढ़ियों और रस्सी के सहारे बाढ़ में फंसे लोगों को निकाला. रिवाबा ने बारिश से प्रभावित लोगों को राशन भी बांटा. बच्चों को खाने के पैकेट और पीने का साफ पानी दिया.

रवींद्र जडेजा ने की प्रशंसा

क्षेत्र की जनता की सहायता के लिए गहरे पानी में उतरी रिवाबा जडेजा को देेख उनके पति रवींद्र जडेजा भी उनकी प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पाए. जडेजा ने लिखा है कि,  'आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं. मुझे आप पर बहुत गर्व है.' बता दें कि रिवाबा के चुनाव प्रचार में जडेजा ने भी काफी मेहनत की थी.  रिवाबा और रवींद्र जडेजा की मेहनत तब रंग लाई थी और वे पिछले विधानसभा चुनाव में लगभग 53,000 मतों से विजयी हुई थी.

ये भी पढ़ें-  विराट कोहली को देखकर मैं नर्वस हो गया, बात भी नहीं कर सका, दिग्गज अभिनेता का बयान

ये भी पढ़ें-  IND vs NZ: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड का बड़ा फैसला, इस दिग्गज को बनाया गेंदबाजी कोच

Rivaba Jadeja rivaba jadeja video Gujarat Flood news Ravindra Jadeja
Advertisment
Advertisment