Advertisment

Video: रवींद्र जडेजा की ये गेंद देख आपका सर चकरा जाएगा, धोनी भी नहीं रोक सके थे अपनी हंसी

Ravindra Jadeja: सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें जडेजा ने एक ऐसी गेंद फेंकी है जिसे देखकर एमएस धोनी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Ravindra Jadeja's ball stopped at half of the pitch MS Dhoni could not stop laughing watch video

Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र  जडेजा ने टी 20 विश्व कप 2024 में चैंपियन बनने के बाद इस फॉर्मेट को अलविदा कह दिया था. विश्व कप के बाद भारतीय टीम टी 20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर गई थी. वनडे सीरीज के लिए रवींद्र जडेजा का चयन नहीं हुआ था. इसके बाद से लगातार सवाल उठ रहे हैं कि क्या टी 20 के साथ ही जडेजा का वनडे करियर भी समाप्त हो गया है.  इसकी वजह पिछले कुछ समय से वनडे में जडेजा का साधारण प्रदर्शन है. हालांकि जडेजा निश्चित रुप से एक अहम खिलाड़ी हैं और टेस्ट फॉर्मेट में वे अभी लंबे समय तक टीम का हिस्सा बने रहेंगे.

Advertisment

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो भारत-इंग्लैंड टेस्ट का है. गेंदबाजी पर जडेजा हैं और विकेटकीपर हैं एमएस धोनी वहीं बल्लेबाजी पर हैं जोनाथन ट्रॉट. बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज जडेजा ट्रॉट को गेंद फेंकते हैं लेकिन गेंद बल्लेबाज के पास जाने की आधी क्रीज पर ही गिर जाती है और स्लो होकर वहीं रुक जाती है. इस पर ट्रॉट को भी मजाक सूझता है और वे आगे बढ़कर आते हैं और गेंद को बाउंड्री साइड में हिट करते हैं. ये सब देख विकेटकीपर धोनी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. जडेजा ने शायद ही सोचा होगा कि वे कभी ऐसी गेंद करेंगे. गेंद डेड करार दी गई थी लेकिन उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

टेस्ट के बेस्ट ऑलराउंडर हैं जडेजा 

जडेजा ने टी 20 से संन्यास ले लिया है और वनडे से ड्रॉप कर दिए गए हैं लेकिन टेस्ट के वे बेस्ट ऑलराउंडर हैं और इस फॉर्मेट से उन्हें कोई ड्रॉप नहीं कर सकता है. जडेजा ने टेस्ट में गेंद और बल्ले से पिछले एक दशक में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत की सफलता में बड़ी भूमिका निभाई है. जडेजा के टेस्ट रिकॉर्ड की बात करें तो 72 टेस्ट में 4 शतक और 20 अर्धशतक लगाते हुए 3036 रन बनाए हैं. वहीं 13 बार 5 विकेट लेते हुए 294 विकेट लिए हैं. वे  मैच में 10 विकेट लेने का कारनामा दो बार कर चुके हैं.  

ये भी पढ़ें-   Vinesh Phogat: विनेश फोगाट के लिए उनकी मां ने बनाया है ये स्पेशल डिश, कहा- बस उसके घर आने का इंतजार है

MS Dhoni Ravindra Jadeja
Advertisment
Advertisment