Advertisment

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट से पहले अलग अवतार में नजर आए ऋषभ पंत, मिल सकती है ये जिम्मेदारी

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं इस मैच पहले टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बॉलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Rishabh Pant

कानपुर टेस्ट से पहले अलग अवतार में नजर आए ऋषभ पंत (Social Media)

Advertisment

IND vs BAN 2nd Test Kanpur Weather: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. अब भारतीय टीम की नजरें इस सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर हैं. वहीं 26 सितंबर को टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान मैदान पर ऋषभ पंत का बिल्कुल ही एक अलग अवतार दिखाई दिए, जिसमें वह शुभमन गिल को नेट्स पर लेग स्पिन गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए.

Advertisment

ऋषभ की गेंदबाजी को लेकर राहुल ने पूछा उनसे सवाल

दरअसल, बीसीसीआई ने मैच शुरू होने से एक दिन पहले गुरुवार को टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जब वह शुभमन गिल (Shubman Gill) को नेट्स पर लेग स्पिन गेंदबाजी कर रहे थे तो वहीं पर खड़े केएल राहुल ने पंत से पूछा कि ऋषभ तूने दिल्ली प्रीमियर लीग में भी गेंदबाजी करी थी ना. इसपर ऋषभ ने जवाब देते हुए कहा कि और क्या एक रन चाहिए था. 

वहीं इस वीडियो में पंत अपनी गेंद से गिल को चकमा देने के बाद उन्हें चिढ़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं. चेन्नई टेस्ट मैच में टीम इंडिया की दूसरी पारी में गिल और पंत दोनों ने कमाल की पारी खेली और शतक जड़ा, जिसके दम पर टीम इंडिया इस मुकाबले को आसानी से अपने नाम करने में कामयाब रही थी.

Advertisment

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में हो सकता बदलाव

Advertisment

बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच में टीम इंडिया 3 पेसर और 2 स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरी थी, लेकिन अब कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम की पिच को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बदलाव देखने को मिल सकता है, जिसमें कुलदीप यादव की वापसी हो सकती है. हालांकि टीम इंडिया की प्लेइंग11 में और कोई बदलाव नजर नहीं आएगा. वहीं इस मुकाबले में सभी की नजरें कप्तान रोहित और विराट कोहली के प्रदर्शन पर रहने वाली हैं, जिनका बल्ला चेन्नई टेस्ट में खामोश रहा था.

यह भी पढ़ें:  Kamindu Mendis: कामेंदु मेंडिस ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, 147 साल में पहली बार हुआ ये कारनामा

IND vs BAN rishabh pant video Kanpur Test cricket news in hindi Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment