Advertisment

Rishabh Pant : गैंगस्टर बनना चाहते हैं ऋषभ पंत! फिर अक्षर पटेल ने पूछ लिया ये सवाल, रिएक्शन वायरल

Rishabh Pant: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. उनके पोस्ट पर अक्षर पटेल की रिएक्शन ने भी महफिल लूटी है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rishabh Pant

गैंगस्टर बनना चाहते हैं ऋषभ पंत! फिर अक्षर पटेल ने पूछ लिया ये सवाल (Social Media)

Rishabh Pant Copy Rajnikant Kabali Pose: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से सनसनी फैला दी है. पंत दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की 'कबाली' मूवी के एक पोज को कॉपी करके चर्चाओं में आ गए हैं. पंत, रजनीकांत की तरह सोफे पर बैठे हैं और लाल जैकेट के साथ लाल ही ट्राउजर में कहर ढा रहे हैं. मगर यह पोस्ट दिलचस्प तब और हो जब अक्षर पटेल ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है.

Advertisment

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने पोस्ट के कैप्शन में 'थलाइवा' लिखा है. वहीं उनके साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल ने इस पोस्ट के कमेंट में लिखा - भाई ठीक है तू. बता दें कि अक्षर पटेल और ऋषभ पंत अक्सर मैदान पर मस्ती करते नजर आते हैं. टीम इंडिया के अलावा ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल में भी दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं. 

रजनीकांत (Rajnikant) की सुपरहिट फिल्म 'कबाली' जुलाई 2016 में रिलीज हुई थी. रिपोर्ट के मुताबिक कबाली का कुल बजट करीब 75 करोड़ रुपए था, लेकिन इसने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए साढ़े 6 गुना से भी ज्यादा मुनाफा कमाया था. 'सुपरस्टार' रजनीकांत की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 650 करोड़ का कलेक्शन किया था. यह फिल्म रजनीकांत के गैंगस्टर रोल के लिए खूब पसंद की गई थी.

DPL में खेल रहे हैं ऋषभ पंत

ऋषभ पंत इस वक्त दिल्ली प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. जिसमें ऋषभ पंत पुरानी दिल्ली-6 की कप्तानी कर रहे हैं. बीते शनिवार उनकी टीम का सामना साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स से हुआ, लेकिन पंत उस मुकाबले में 32 गेंदों पर 35 रन ही बना सके. इस बीच उन्होंने गेंदबाजी करके भी खूब सुर्खियां बटोरी. पंत सिर्फ एक गेंद फेंक पाए, क्योंकि साउथ दिल्ली ने 19.1 ओवर में ही 198 रन के टारगेट को हासिल कर लिया था.

यह भी पढ़ें: IPL से बंपर कमाई करती है BCCI, लेकिन क्या इंडियन प्रीमियर लीग से भारत सरकार को मिलता है टैक्स?

rajnikant Viral Video axar patel Rishabh Pant Instagram Post Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment