Advertisment

ऋषभ पंत ने सरफराज खान को फिट रहने के लिए दी है ये खास चीज, सूर्यकुमार यादव ने किया खुलासा

Rishabh Pant: बेंगलुरु में खेले जा रहे टेस्ट मैच के चौथे दिन ऋषभ पंत और सरफराज खान ने शानदार बल्लेबाजी से टीम का दिल जीता. अब सूर्यकुमार यादव ने इन दोनो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rishabh Pant has provided Sarfaraz Khan a chef to take care his fitness reveals Suryakumar Yadav

ऋषभ पंत ने सरफराज खान को फिट रहने के लिए दी है ये खास चीज, सूर्यकुमार यादव ने किया खुलासा

Advertisment

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे टेस्ट मैच के चौथे दिन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और सरफराज खान ने शानदार बल्लेबाजी की. इन दोनों ने अपनी जोरदार पारी से टीम और फैंस का दिल जीता और जबतक क्रीज पर कीवी गेंदबाजों के लिए मुश्किल बने रहे हैं. बैटिंग के दौरान इनके बीच बांडिंग भी काफी अच्छी दिखी. अब इन दोनों के करीब माने जाने वाले सूर्यकुमार यादव ने इनके बारे में बड़ा खुलासा किया है.   

सूर्यकुमार यादव ने किया बड़ा खुलासा

सरफराज और ऋषभ पंत की यादगार पारी के बाद टीम इंडिया टी 20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने एक बड़ा खुलासा किया है. सूर्यकुमार यादव ने कहा कि, ऋषभ पंत ने सरफराज खान को एक शेफ मुहैया कराया है जो उनके खाने का ख्याल रख रहा है. इरादा यह है कि जब तक वह बीजीटी के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे, तब तक उसका शरीर बेहतर स्थिति में हो. वह अभी कड़ी मेहनत कर रहा है, वह भविष्य में ठीक हो जाएगा'. सूर्या के इस बयान से पता चलता है कि पंत और सरफराज के बीच कितनी बांडिंग हैं. ये दोनों आईपीएल में दिल्ली कैपिटसल्स के लिए खेल चुके हैं.

 

दोनों के बीच यादगार साझेदारी

भारतीय टीम की स्थिति बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन की शुरुआत में काफी अच्छी थी. टीम इंडिया ने 231 पर 3 से आगे खेलना शुरु किया. सरफराज और पंत ने चौथे विकेट के लिए 177 रन की वापसी कर भारत की जोरदार वापसी कराई. सरफराज ने अपना पहला टेस्ट शतक लगाया और 150 रन बनाकर आउट हुए. वहीं ऋषभ पंत 99 के स्कोर पर बोल्ड हो गए. इन दोनों का विकेट गिरते ही एक समय मजबूत स्थिति में दिख रही भारतीय टीम पूरी तरह बिखर गई. 400 पर एक समय 3 विकेट वाली इंडिया 462 पर ऑल आउट हो गई.

मैच पर नजर

भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए पहली पारी में महज 46 रन बनाए थे. न्यूजीलैंड ने 402 रन बनाकर टीम इंडिया पर 356 रन की विशाल लीड ली थी. दूसरी पारी में भारत ने सरफराज के 150, ऋषभ पंत के 99, विराट कोहली के 70, रोहित शर्मा के 52 और जायसवाल के 35 रन की मदद से 462 रन बनाए. न्यूजीलैंड को जीत के लिए 107 रन की जरुरत है. 

ये भी पढ़ें- KL Rahul: केएल राहुल पर ड्रॉप होने का खतरा, सरफराज के बाद इस स्टार बल्लेबाज ने रणजी में शतक लगा टीम में वापसी का दावा ठोका

 

Rishabh Pant cricket news in hindi ind-vs-nz SURYAKUMAR YADAV Sarfaraz Khan
Advertisment
Advertisment