Advertisment

Viral Video: अपनी विरोधी टीम का प्लान जानने के लिए उनके बीच में घुस गए ऋषभ पंत, देखें मजेदार वीडियो

Rishabh Pant: ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायर हो रहा है. दरअसल उनका यह वीडियो दिलीप ट्रॉफी के दौरान का है. पंत इस टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rishabh Pant

अपनी विरोधी टीम का प्लान जानके लिए उनके बीच में घुस गए ऋषभ पंत (Social Media)

Rishabh Pant Viral Video: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हमेशा किसी न किसी मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. इस वक्त ऋषभ पंत दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) खेल रहे हैं. पंत ने टीम इंडिया बी के लिए खेलते हुए इंडिया ए के खिलाफ दूसरी पारी के दौरान अच्छी बल्लेबाजी भी की थी. हालांकि अपनी बैटिंग और कीपिंग के अलावा पंत किसी और वजह से भी सुर्खियों में आ गए हैं. पंत का चर्चा में आने का कारण उनकी एक ऐसी हरकत है, जिसके कारण आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. चलिए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है.

Advertisment

पंत का वीडियो हुआ वायरल

दिलीप ट्रॉफी 2024 (Duleep Trophy 2024) में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच खेले जा रहे मुकाबले के चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले इंडिया ए के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) टीम हर्डल में अपने खिलाड़ियों के साथ बातचीत कर रहे थे. फिर क्या था ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी उस हर्डल में शामिल हो गए. उन्हें किसी ने रोका भी नहीं बता दें कि ऋषभ पंत इंडिया बी टीम का हिस्सा हैं और अपने विरोधी टीम के हर्डल में जानकर सारी बातें सुन रहे थे. इसका वीडियो बीसीसीआई डोमेस्टिक में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसपर फैंस अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं.

पंत ने खेली शानदार पारी

ऋषभ पंत का बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज से टीम इंडिया में वापसी तय माना जा रहा है. दिलीप ट्रॉफी में उनके प्रदर्शन पर सेलेक्टर्स की पूरी नजर है. पंत ने इस मुकाबले की पहली पारी में जरूर निराश किया था, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की. ऋषभ पंत ने इंडिया ए टीम के खिलाफ जब दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे तो उनकी टीम ने सिर्फ 22 के स्कोर पर ही अपने 3 विकेट गंवा दिए थे. यहां से पंत ने अपने स्वाभाविक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए टीम को मुश्किल हालात से निकालने में कामयाब हुए. पंत ने सिर्फ 34 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया जो फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर में उनका दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है.

यह भी पढ़ें: कोहली से लेकर धोनी तक... ये 5 भारतीय दिग्गज करा चुके हैं हेयर ट्रांसप्लांट

Duleep Trophy cricket news in hindi Rishabh Pant Viral Video
Advertisment