Advertisment

Rishabh Pant: आज से शुरू हो रही T20 लीग में धमाल मचाएंगे ऋषभ पंत, जानें कब और कहां देख सकेंगे LIVE

Rishabh Pant: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत आज मैदान पर उतरने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं कि आप कब, कहां और कितने बजे से उन्हें लाइव खेलते हुए देख सकते हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rishabh pant

Rishabh Pant

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऋषभ पंत के फैंस के लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आ रही है. पंत आज एक्शन में दिखने वाले हैं. वह शुक्रवार से शुरू होने वाली दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 का ओपनिंग मैच खेलते नजर आएंगे. आइए आपको बताते हैं कि आप इस मैच को कब, कहां और कितने बजे मोबाइल या टीवी पर देख सकते हैं. 

Advertisment

कितने बजे शुरू होगा ऋषभ पंत का मैच?

दिल्ली प्रीमियर लीग का पहला आज यानि 16 अगस्त से शुरू होने वाला है. इसमें कुल 6 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं. पहला मैच पुरानी दिल्ली 6 और साउथ सुपरस्टार्स के बीच खेला जाएगा. ये मैच रात 8.30 बजे से शुरू होगा, जो दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. 

कहां देख सकते हैं LIVE?

दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 दिल्ली एंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन आयोजित कर रहा है. यदि आप इस टूर्नामेंट के मुकाबले टीवी पर देखने हैं, तो स्पोर्ट्स 18 चैनल पर देख सकते हैं. वहीं, इसकी फ्री लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं.

टेस्ट की तैयारी में जुटेंगे ऋषभ पंत 

ऋषभ पंत दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले सीजन में एक्शन में नजर आने वाले हैं, लेकिन वह सिर्फ पहले ही मैच में खेलते दिखेंगे. इसके बाद वह 19 सितंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुट जाएंगे. सूत्रों का कहना है कि, 'ऋषभ पंत दिल्ली प्रीमियर लीग का पहला मैच खेलने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह इस पहल का हिस्सा बनना चाहते हैं, जो दिल्ली में युवाओं को एक अच्छा प्लेटफॉर्म देगी. वह अपने करियर में दिल्ली क्रिकेट के योगदान को आज भी मानते हैं. हालांकि, उनके लिए खुद का ख्याल रखना अहम है, क्योंकि आने वाला टेस्ट सीजन लंबा है.'

सूत्र ने आगे कहा, 'देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह से फिट रहना उनकी प्रायोरिटी है. वह DPL के पहले मैच के बाद रेड-बॉल क्रिकेट की ट्रेनिंग के लिए वापस आ जाएंगे और सितंबर के पहले सप्ताह में दलीप ट्रॉफी से शुरू होने वाले लंबे फॉर्मेट के सीजन की तैयारी शुरू कर देंगे. DDCA और पुरानी दिल्ली 6 मैनेजमेंट ऋषभ पंत के इस कदम की सराहना करता है और उनकी इस जिम्मेदारियों का भी सम्मान करता है.'

ये भी पढ़ें : IPL 2025: मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रह जाएंगे ये 3 दिग्गज खिलाड़ी, नंबर-2 का नाम जान चौंक जाएंगे आप

 

today sports news in hindi ऋषभ पंत Latest Sports news in hindi Rishabh pant news Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment