Advertisment

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने भर दी इंजीनियर स्टूडेंट की पूरी फीस, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद

Rishabh Pant Team India: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से हाल ही में एक छात्र ने कॉलेज फीस को लेकर सोशल मीडिया पर मदद मांगी थी. अब पंत ने छात्र की पूरी फीस भर दी है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rishabh Pant

Rishabh Pant : भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिलीप ट्रॉफी 2024 में खेलते नजर आएंगे. ऋषभ पंत अपने मैदान पर अपनी प्रधर्शन के साथ-साथ अपनी निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अब हाल ही में पंत ने एक कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र की मदद की और सबका जीत लिया. बताया जा रहा है कि पंत ने स्टुडेंट की कॉलेज फीस भर दी है. पंत इससे पहले भी डोनेशन करते रहे हैं.

Advertisment

इंजीनियर छात्र ने मांगी थी मदद

दरअसल एक इंजीनियर छात्र ने सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से मदद मांगी थी. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के एक स्टूडेंट कार्तिकेय के लिए यह मदद मांगी गई थी. जिसमें ऋषभ पंत को टैग किया गया था. जब पंत को उस छात्र की  समस्या के बारे में पता चला उन्होंने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया दी. पंत ने लिखा- 'अपने सपनों को पूरा करो. भगवान के पास हमेशा बेहतर योजनाएं होती हैं.'

दरअसल कार्तिकेय नाम के छात्र ने एक वेबसाइट पर अपनी कॉलेज की फीस भरने के लिए पैसों की मदद मांगी थी. हालांकि अब बताया जा रहा है कि पंत ने इस छात्र की पूरी फीस भर दी है. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने छात्र की सेमेस्टर फीस, जो 90 हजार रुपए है पूरी भर दी है. जिसके बाद पंत की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.  

बता दें कि दिलीप ट्रॉफी का 5 सितंबर से आगाज हो रहा है. इसमें टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे. पंत भी इस टूर्नामेंट में टीम-बी का हिस्सा हैं. इसके बाद टीम इंडिया 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज में ऋषभ पंत का मौका मिलना तय माना जा रहा है. पंत के साथ-साथ टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भी सेलेक्टर्स की नजर होगी.

यह भी पढ़ें:  'मेरा अंत अब दूर नहीं...', LSG से कप्तानी छीने जाने की खबरों के बीच केएल राहुल का बड़ा खुलासा!

Cricket News Rishabh Pant Cricket News Hindi
Advertisment
Advertisment