Advertisment

Viral Video: तो इस वजह से बांग्लादेश की फील्डिंग सेट कर रहे थे ऋषभ पंत, वजह जीत लेगी आपका दिल

Rishabh Pant IND vs BAN: ऋषभ पंत चेन्नई टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते नजर आए थे. मैच के बाद इस पर पंत ने दिलचस्प जवाब दिया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rishabh Pant Video (1)

इस वजह से बांग्लादेश की फील्डिंग सेट कर रहे थे ऋषभ पंत (Social Media)

Advertisment

Rishabh Pant IND vs BAN: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में शानदार जीत हासिल की. भारत ने पहले टेस्ट में बांग्लादेश को 280 रनों से हराया और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. इस मुकाबले के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते दिखे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब टीम इंडिया की जीत के बाद पंत ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है. 

भारत की दूसरी पारी के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और शुभमन गिल (Shubman Gill) के बल्ले से शानदार शतकीय पारी देखने को मिला. इस पारी के दौरान पंत बांग्लादेशी कप्तान नजमुल हुसैन शंटो को फील्डिंग को लेकर सुझाव देते दिखाई दिए थे. दरअसल, बांग्लादेश की ओर तस्कीन अहमद बॉलिंग करने आ रहे थे. इस दौरान बांग्लादेश के दो फील्डर एक जगह खड़े थे. इसी वक्त पंत ने उन्हें एक फील्डर दूसरी जगह सेट करने के लिए कहा. जिसके बाद बांग्लादेशी कप्तान ने पंत की सलाह भी मान ली और उस जगह फील्डर सेट कर दिया. इसका वीडियो खूब चर्चा में रहा.

ऋषभ पंत ने मैच के बाद इस पर अजय जडेजा का जिक्र करते हुए कहा, 'अजय भाई से जब भी ऑफ फील्ड बात होती है तो यही होती है कि क्रिकेट कहीं पर भी हो, बेहतर होनी चाहिए. इसलिए वहां पर फील्डर नहीं था तो मैंने कहा दिया एक यहां लगा दो.'

भारत के लिए ऋषभ पंत का दमदार शतक

चेन्नई टेस्ट के पहली पारी में आर अश्विन की 113 रनों की पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 376 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश की टीम 149 रनों पर ही सिमट गई. इसके बाद टीम इंडिया ने शुभमन गिल (119* रन) और ऋषभ पंत (109 रन)  की शतक के बाद 287 रनों पर ही पारी घोषित कर दी और बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 515 रनों का टारगेट रखा. बांग्लादेश की टीम 234 रनों पर ही सिमट गई और भारत ने 280 रनों से मैच जीत लिया. बता दें कि बांग्लादेश की दूसरी पारी में रवि अश्विन ने सबसे ज्यादा 6 विकेट चटकाए. जबकि रवीन्द्र जडेजा को 3 विकेट मिला. इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 1 विकेट अपने नाम किया.

Viral Video Rishabh Pant IND vs BAN Chennai Test IND vs BAN Chennai Test
Advertisment
Advertisment