Advertisment

Rohit Sharma: रोहित शर्मा को है इस गेंदबाज को न खेल पाने का गहरा अफसोस, इंटरनेशनल क्रिकेट में ले चुका है 949 विकेट

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा मौजूदा समय के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं. उनके सामने आने से गेंदबाज कतराते हैं. लेकिन एक ऐसा भी गेंदबाज हैं जिसे न खेल पाने का अफसोस रोहित शर्मा को है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rohit Sharma deeply regrets not being able to face Glenn McGrath

Rohit Sharma: रोहित शर्मा को है इस गेंदबाज को न खेल पाने का गहरा अफसोस (Image- Social Media)

Advertisment

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को मौजूदा क्रिकेट में सर्वाधिक खतरनाक बल्लेबाजों में शुमार किया जाता है. रोहित जितनी आसानी से छक्के लगाते हैं शायद ही कोई दूसरा बल्लेबाज उतनी आसानी से लगा पाता है. रोहित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक छक्के लगा चुके हैं. रोहित जब अपनी लय में होते हैं तो कोई भी गेंदबाज उनके सामने आने से कतराता है लेकिन रोहित ने एक ऐसे गेंदबाज का जिक्र किया है जिसे न खेल पाने का उन्हें अफसोस है. 

इस गेंदबाज को न खेल पाने का हिटमैन को है अफसोस

रोहित शर्मा से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि ऐसा कोई गेंदबाज जिसे न खेल पाने का उन्हें मलाल हो. इसके जवाब में उन्होंने कहा था ग्लेन मैक्ग्रा. मैक्ग्रा ही एक ऐसे गेंदबाज हैं जिनका सामना न कर पाने का अफसोस हिटमैन को है.  बता दें दि मैक्ग्रा ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल और सबसे चालाक तेज गेंदबाज रहे हैं. तीनों फॉर्मेट को मिलाकर उनके नाम 949 विकेट हैं. 

इस गेंदबाज को बताया फेवरेट 

रोहित शर्मा ने इसी इंटरव्यू में अपने पसंदीदा गेंदबाज के रुप में साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन का नाम लिया था. रोहित ने कहा था कि 140 से उपर की स्पीड मेंटेन करते हुए जो स्विंग और मूवमेंट स्टेन के पास थी वो किसी दूसरे गेंदबाज के पास मिलना मुश्किल है. बता दें कि डेल स्टेन साउथ अफ्रीका के साथ साथ क्रिकेट इतिहास सबसे तेज और खतरनाक गेंदबाजों के रुप में माना जाता है. स्टेन ने तीनों फॉर्मेट मिलाकर 699 विकेट लिए हैं.

न्यूजीलैंड सीरीज की तैयारी में हिटमैन

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने हाल में संपन्न 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में बांग्लादेश को 2-0 से हराया था. अब रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरु हो रही टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज 16 अक्टूबर को शुरु हो रही है. 

ये भी पढ़ें-  Viral Video: क्रिकेट इतिहास में कभी नहीं हुआ ऐसा...,मार्नस लाबुशेन ने अंपायर के पीछे ही लगा दिया फील्डर, देख नहीं रुकेगी हंसी

ये भी पढ़ें-  PAK vs ENG: मुल्तान टेस्ट में जो रुट ने जड़ा 35 वां शतक, ब्रायन लारा सहित इन 4 महान बल्लेबाजों को पछाड़ा

ये भी पढ़ें-  Rohit Sharma: रोहित शर्मा के वायरल वीडियो ने जीता सबका दिल, बीच रोड अपने अंदाज में फैन को किया बर्थडे विश

cricket news in hindi Rohit Sharma rohit sharma news in hindi Glenn McGrath
Advertisment
Advertisment