Advertisment

इस फैन के शरीर पर मिलेंगे Rohit Sharma के सभी रिकॉर्ड, IND vs BAN कानपुर टेस्ट से पहले दिखा दिलचस्प नजारा

Rohit Sharma Fan: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले रोहित शर्मा का एक जबरा फैन सामने आया.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma Fan

रोहित शर्मा के फैन ने शरीर पर बनवाया टैटू (Social Media)

Advertisment

Rohit Sharma Fan With Tattoo: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के ऐसे तो कई फैंस आपने देखे होंगे, लेकिन कानपुर में रोहित शर्मा का जबरा फैन दिखाई दिया. फैन की दीवानगी ऐसी कि पूरे शरीर पर उसने भारतीय कप्तान का टैटू गुदवा लिया. टैटू में फैन ने रोहित शर्मा का नाम और उनके कई बड़े रिकॉर्ड लिखवाए हैं. इस फैन ने रोहित शर्मा की तीन डबल सेंचुरी से लेकर टी20 में चार शतकों के रिकॉर्ड को अपनी पीठ पर टैटू की तरह गुदवा लिया है.

Advertisment

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें कानपुर पहुंच चुकी है. 25 और 26 सितंबर तक दोनों टीमें अभ्यास करेंगी. वहीं इसी दौरानमैच की विंडो टिकट की बिक्री शुरू होगी. इसके अलावा लोग ऑनलाइन टिकट भी बुक कर रहे हैं. 

बांदा का रहने वाला है रोहित का जबरा फैन

भारत-बांग्लादेश कानपुर टेस्ट के टिकट खरीदने के लिए रोहित शर्मा के फैन जितेंद्र यूपी के बांदा जिले से पहुंचे थे, जिसे देखकर सब हैरान रह गए. जितेंद्र भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का जबरा फैन हैं. स्टेडियम के बाहर बिक रहे टिकट की लाइन में उन्होंने रोहित की जर्सी पहनी हुई थी. उनकी जर्सी के नंबर 45 को भी पीठ पर लिखा रखा है. इसके अलावा फैन के शरीर पर टैटू के रूप में रोहित शर्मा के तमाम रिकॉर्ड्स भी दिखाई दिए. हिटमैन का यह जबरा फैन खूब वायरल हो रहा है.

Advertisment

8 साल बाद रोहित कानपुर में खेलेंगे टेस्ट

बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कानपुर के मैदान पर 8 साल बाद टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आएंगे. भारतीय कप्तान ने यहां अपना पिछला टेस्ट मैच साल 2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. उसके बाद से ही रोहित ने कानपुर में टेस्ट मैच नहीं खेला है. रोहित शर्मा ने कानपुर के ग्रीन पाक में एक ही टेस्ट मैच खेला है. जिसमें उन्होंने दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया था.

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: अब दिल्ली के लिए खेलते नजर आएंगे विराट कोहली! टीम में हुए शामिल

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli ही नहीं बल्कि इन 7 खिलाड़ियों ने की है RCB की कप्तानी, एक नाम जान चौंक जाएंगे आप

rohit sharma fan IND vs BAN Kanpur Test cricket news in hindi Rohit Sharma IND vs BAN Kanpur Test
Advertisment
Advertisment