Advertisment

IPL 2025: MI रिलीज करती है तो ऑक्शन में सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे रोहित शर्मा, ये 2 टीमें 50 करोड़ खर्च करने को तैयार!

Rohit Sharma IPL 2025: रोहित शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर एक बड़ा दावा किया गया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ की टीम रोहित शर्मा को अपने साथ जोड़ने के लिए 50 करोड़ बचा के रखी है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rohit Sharma IPL 2025

MI रिलीज करती है तो रोहित शर्मा को ऑक्शन में मिलेंगे करोड़ों! (Social Media)

Rohit Sharma IPL 2025 Mega Auction: रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. इसके अलावा रोहित शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे सफल कप्तान भी हैं. रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. हालांकि इसके बावजूद मुंबई ने उन्हें पिछले सीजन में कप्तानी से हटा दिया गया. अगर अब मुंबई ने उन्हें रिलीज किया तो वे आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में सभी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक बड़ा दावा भी किया गया है.

Advertisment

दरअसल 'रो45स्टान' नाम के एक यूजर ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दावा किया गया है कि अगर MI रोहित शर्मा को रिलीज करती है तो दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स उन्हें खरीदने के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार है. यूजर ने बताया कि DC और LSG दिल्ली ने रोहित को खरीदने के लिए 50-50 करोड़ रुपए बचाकर रखे हैं. हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

रोहित का मुंबई से है पुराना नाता

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया. रोहित के फैंस के अलावा कई क्रिकेटर्स भी इस बात से नाराज थे. हार्दिक को ट्रोल भी किया गया. वहीं इसी सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका ने एक मैच के बाद केएल राहुल से गलत तरीके से बात की थी. इस घटना के बाद राहुल के टीम छोड़ने की चर्चा थी. इसी वजह से अब रोहित का नाम लखनऊ से जोड़ा जा रहा है. अगर राहुल टीम छोड़ेंगे तो लखनऊ को नए कप्तान की तलाश होगी. बता दें कि मुंबई की टीम रोहित को 16 करोड़ सैलरी देती है. अगर अब रोहित ऑक्शन में आए मोटी कमाई कर सकते हैं.

Advertisment

IPL 2025 आईपीएल 2025 आईपीएल Rohit Sharma indian premier league
Advertisment
Advertisment