Advertisment

Rohit Sharma: रोहित शर्मा मेरे फेवरेट क्रिकेटर हैं, हिटमैन की फैन है ये विस्फोटक बल्लेबाज

Rohit Sharma: टी 20 विश्व कप में भारत की जीत के बाद तो हर जगह रोहित छाए हुए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम का हर खिलाड़ी रोहित का फैन है लेकिन बात अगर विमेन क्रिकेट की करें तो वहां भी रोहित की लोकप्रियता कम नहीं है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rohit Sharma
Advertisment

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से  सिर्फ भारतीय क्रिकेट की तकदीर बदली है बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट के प्रशंसकों के दिल में अपने लिए जगह बनाई. रोहित के पास हमेशा से बड़ा फैन बेस रहा है लेकिन वनडे विश्व कप के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. टी 20 विश्व कप में भारत की जीत के बाद तो हर जगह रोहित छाए हुए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम का हर खिलाड़ी रोहित का फैन है लेकिन बात अगर विमेन क्रिकेट की करें तो वहां भी रोहित की लोकप्रियता कम नहीं है.

Advertisment

रोहित मेरे फेवरेट क्रिकेटर 

हाल ही में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विस्फोटक बल्लेबाज स्टार स्पोर्ट्स के शो में पहुंची थी. वहां उनसे उनके फेवरेट क्रिकेटर बारे में पूछा गया. जेमिमा ने बिना सोचे रोहित शर्मा का नाम लिया. बता दें जेमिमा टीम इंडिया के लिए तीसरे या चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करती हैं और तेज गति से रन बनाने के लिए जानी जाती हैं. 

करियर पर नजर

Advertisment

जेमिमा रोड्रिग्स भारतीय महिला क्रिकेट टीम की लोकप्रिय और सफल खिलाड़ियों  में से एक हैं. 23 साल की जेमिमा टीम इंडिया के लिए 3 टेस्ट, 30 वनडे और 98 टी 20 खेल चुकी हैं. टेस्ट में उनके नाम 3 अर्धशतक लगाते हुए 235, वनडे में 5 अर्धशतक लगाते हुए 710 और टी 20 में 11 अर्धशतक लगाते हुए 2045 रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें-  Paris Olympic 2024: 'नाव पर मार्च करेंगे एथलिट तो...', ओपनिंग सेरेमनी में बदल जाएगा 128 साल का इतिहास

cricket news in hindi Rohit Sharma Jemimah Rodrigues
Advertisment
Advertisment