Advertisment

IND vs AUS Test: पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं रोहित शर्मा, सामने आई हैरान करने वाली वजह

Rohit Sharma IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 नवंबर से 5 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा. रोहित शर्मा इस सीरीज का पहला मैच मिस कर सकते हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma

पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं रोहित शर्मा (Social Media)

Advertisment

Rohit Sharma IND vs AUS: भारतीय टीम अगले महीने यानी नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे जा जाएगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 नवंबर से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. कप्तान रोहित शर्मा इस सीरीज का पहला मैच मिस करते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित निजी कारणों से पहले मैच से अपना नाम वापस ले सकते हैं. हालांकि अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.  टीम इंडिया पहला मैच पर्थ में खेलेगी. 

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहले टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं. बीसीसीआई की एक सूत्र ने बताया कि अभी इस पर स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है. यह परिस्थितियों पर निर्भर करेगा. हालांकि रोहित ने बीसीसीआई (BCCI) को इसकी जानकारी दे दी है कि वे एक या दो टेस्ट मैच छोड़ सकते हैं. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि ऑस्टेलियाई दौरे पर रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की कमान कौन संभालेगा. देखा जाए तो केएल राहुल या फिर ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी जा सकती है.

ऑस्ट्रेलिया से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत खेलेगा टेस्ट सीरीज 

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. यह सीरीज 22 नवंबर से 3 जनवरी तक चलेगा, लेकिन इससे पहले इसी महीने भारतीय टीम अपने घर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. भारत-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में 16 अक्टूबर से खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट 24 अक्टूबर से पुणे में खेला जाएगा. तीसरा टेस्ट 1 नवंबर से मुंबई में खेला जाएगा. इस सीरीज में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:  Suryakumar Yadav: टीम इंडिया के बाद अब इस टीम के लिए खेलेंगे सूर्यकुमार यादव, रिपोर्ट्स में खुलासा

यह भी पढ़ें:  PAK vs ENG: मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तानी गेंदबाजों की उड़ी धज्जियां, बाबर-रिजवान भी फेल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

यह भी पढ़ें:  PAK vs ENG: बाबर आजम और शाहीन अफरीदी में फिर से हो गई गहरी दोस्ती, यकीन न आए तो देखें ये Video

cricket news in hindi Rohit Sharma ind-vs-aus Border Gavaskar Trophy
Advertisment
Advertisment