Advertisment

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने फिर दिखाया बड़ा दिल, इंजरी से जूझ रहे इस युवा क्रिकेटर से मिलने पहुंचे उसके घर

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा युवा खिलाड़ियों का बेहद ख्याल रखते हैं. हाल ही में इंजर्ड हुए एक युवा खिलाड़ी से मिलने वे उसके घर पहुंचे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rohit Sharma

Rohit Sharma (Image- Social Media)

Advertisment

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए जाने जाते हैं. यही वजह है कि वे युवा क्रिकेटर्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं. रोहित खिलाड़ियों कप्तान हैं और टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी हैं. इस नाते वे खिलाड़ियों का पूरा ख्याल करते हैं. कप्तान उसका भी ख्याल रखते हैं जो टीम इंडिया का फिलहाल हिस्सा नहीं है.

युवा क्रिकेटर से मिलने पहुंचे रोहित

हाल ही में ईरानी ट्रॉफी खेली गई थी. मुंबई ने रेस्ट ऑफ इंडिया को हराते हुए खिताब जीता था. मैच से पहले मुंबई को एक बड़ा झटका लगा था. युवा खिलाड़ी मुशीर खान इंजर्ड हो गए थे. उनकी गर्दन में गंभीर चोट आई थी. इस वजह से वे ईरानी कप में खेल भी नहीं पाए थे. रोहित शर्मा फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं और मुंबई में ही हैं. इसी वजह से रोहित मुशीर के घर पहुंचे और उनका हाल चाल लिया. रोहित और मुशीर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

जल्द कर सकते हैं टीम इंडिया में एंट्री 

मुशीर खान सरफराज खान के भाई हैं. वे भी मुंबई की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. अपने डेब्यू मैच में ही मुशीर ने शतक लगाया था. इसके पहले साउथ अफ्रीका में हुए अंडर 19 विश्व कप में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा था. मुशीर खान के प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा रहा है कि वे भी जल्द ही अपने भाई मुशीर की तरह टीम इंडिया में एंट्री कर सकते हैं.

न्यूजीलैंड सीरीज की तैयारी

बात अगर रोहित शर्मा की करें तो कप्तान का अगला लक्ष्य न्यूजीलैंड सीरीज है. 3 टेस्ट मैचों की इस सीरीज में भारत का लक्ष्य 3-0 से कीवी टीम का सफाया है. ऐसा करते ही WTC 2025 के फाइनल में टीम इंडिया के पहुंचने की संभावना काफी बढ़ जाएगी. कीवी टीम के साथ पहला टेस्ट 16 अक्टूबर से शुरु हो रहा है.

ये भी पढ़ें-  Babar Azam: मुल्तान टेस्ट में भी बाबर आजम का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

ये भी पढ़ें-  W T20 WC: पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, विश्व कप छोड़ स्वदेश लौटेंगी कप्तान, सामने आई बड़ी वजह

ये भी पढ़ें-  Rafael Nadal retires: फ्रेंच ओपन के बादशाह राफेल नडाल ने संन्यास की घोषणा की, इस टूर्नामेंट में आखिरी बार आएंगे नजर

Rohit Sharma rohit sharma news Musheer Khan rohit sharma news hindi
Advertisment
Advertisment