Advertisment

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ फ्लॉप रहे हैं रोहित शर्मा, आंकड़े देख टेंशन में टीम इंडिया

Rohit Sharma In Test: रोहित शर्मा का बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैचों में रिकॉर्ड कुछ अच्छा नहीं रहा है. हालांकि टेस्ट में उन्होंने खुद को साबित किया है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rohit Sharma Test

बांग्लादेश के खिलाफ फ्लॉप रहे हैं रोहित शर्मा (Rohit Sharma)

Rohit Sharma vs BAN In Test: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का 19 सितंबर से आगाज होगा. पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा. इससे पहले चेपॉक में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों ने जमकर नेट्स सेशन में पसीना बहाया. दरअसल, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से ये सीरीज काफी अहम है. ऐसे में टीम इंडिया अपनी तैयारियों में कोई कमी नहीं रखेंगी. ऐसे तो रोहित शर्मा के टीम में होने से टीम इंडिया की आधी परेशानी खत्म हो जाती है, लेकिन आंकड़े बताते हैं कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैचों में बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं.

Advertisment

बांग्लादेश के खिलाफ फ्लॉप रहे हैं रोहित शर्मा

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 3 टेस्ट मैच खेला हैं, जिसकी 3 पारियों में रोहित ने महज 33 रन बनाए हैं. रोहित का ये रिकॉर्ड देख भारतीय फैंस जरूर टेंशन में होंगे. हालांकि रोहित शर्मा ने टेस्ट मैचों में खुद को साबित किया है. टेस्ट मैचों में उनका रिकॉर्ड अच्छा रहा है. अगर वो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शुरुआती कुछ ओवर में टिक जाते हैं तो वो एक बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते हैं.

ऐसा रहा है रोहित शर्मा का टेस्ट करियर

Advertisment

वहीं, रोहित शर्मा के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने अबतक टीम इंडिया के लिए 59 टेस्ट मैच खेला है. इस दौरान 101 पारियों में उन्होंने 45.5 की औसत से 4137 रन बनाए हैं. जिसमें 12 शतक और 17 अर्धशतक शामिल है. बहरहाल, यह देखना मजेदार होगा कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा का बल्ला कितना चलता है?  साथ ही क्या रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ अपने टेस्ट आंकड़े को बेहतर कर पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: क्या टीम इंडिया को हरा देगी बांग्लादेश? Rohit Sharma का जवाब सुन छूट जाएगी आपकी हंसी

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम की पिच पर किसको मिलेगी मदद? गेंदबाज या बल्लेबाज, कौन पड़ेगा भारी

Rohit Sharma Test Records Rohit Sharma Test Records against bangladesh IND vs BAN test cricket news in hindi Rohit Sharma
Advertisment
Advertisment