Advertisment

VIDEO: मैच के दौरान वाशिंगटन सुंदर को 'मारने' दौड़े रोहित शर्मा, इस बात से हो गए थे नाराज

India vs Sri Lanka 2nd ODI: श्रीलंका और भारत के बीच खेला जा रहे दूसरे वनडे में मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा और वॉशिंगटन सुंदर के बीच एक जबरदस्त मोमेंट देखने को मिला. वॉशिंगटन गेंदबाजी करते समय दो बार रुके. इसके बाद रोहित का रिएक्शन देखने वाला था.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rohit Sharma Viral Video

Rohit Sharma Viral Video: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मुकाबला आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 8 विकेट पर 240 रन बनाए हैं. इसी बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का मजाकिया अंदाज देखने को मिला जब स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे. गेंदबाजी करते समय वाशिंगटन सुंदर का पैर दो बार फंसा और वह गेंद नहीं डाल पाए, जिसके बाद जो रोहित ने किया उसको देखकर किसी की हंसी नहीं रुकेगी.

Advertisment

वॉशिंगटन सुंदर को मारने दौरे रोहित शर्मा

दरअसल, वॉशिंगटन सुंदर एक नहीं बल्कि दो बार गेंदबाजी करते समय एक्शन के दौरान फंसे और गेंद नहीं डाल सके. जब दूसरी बार वह गेंद नहीं डाल सके तो स्लिप्स में खड़े कप्तान रोहित शर्मा मजाकिया अंदाज में मुस्कान के साथ भागते हुए वॉशिंगटन सुंदर को मारने के लिए दौरे. हालांकि कुछ दूर पर ही रूक गए और वापसी अपनी पॉजिशन पर चले गए. यह पूरी घटना देख विकेटकीपर केएल राहुल भी हंसने लगे थे.

वॉशिंगटन सुंदर ने की कमाल की गेंदबाजी

भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने अपने 10 ओवर के स्पेल में सिर्फ 30 रन देकर 3 विकेट चटकाए. इस दौरान उन्होंने एक मेडन ओवर भी डाला. सुंदर ने अविष्का फर्नांनडो, चरिथ असलंका और कुसल मेंडिस को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

ऐसी रही श्रीलंका की बल्लेबाजी

श्रीलंका के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 8 विकेट पर 240 रन बनाए हैं. श्रीलंका के लिए अविष्का फर्नांडो और कामिंडु मेंडिस ने 40-40 रन बनाए. भारत के लिए वाशिंगटन सुंदर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. कुलदीप को 2 विकेट मिला.इसके अलावा अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज ने 1-1 विकेट लिया.

यह भी पढ़ें:  Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, 2 रन बनाते ही छोड़ा राहुल द्रविड़ को पीछे

Rohit Sharma Viral Video Rohit Sharma Video India vs Sri Lanka 2nd ODI Viral Video india vs sri lanka live rohit sharma washington sundar video cricket news in hindi Latest Sports news in hindi Rohit Sharma
Advertisment
Advertisment