Advertisment

Rohit Sharma: रोहित शर्मा अगर IPL नीलामी में गए तो अब तक के सभी रिकॉर्ड टूट जाएंगे, दिग्गज ऑलराउंडर का दावा

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर ये चर्चा जोरों पर है कि आईपीएल 2025 में वे किस टीम का हिस्सा होंगे. साथ ही ये भी चर्चा है कि अगर वे नीलामी में उतरे तो सबसे महंगे प्लेयर का रिकॉर्ड बना सकते हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rohit Sharma will break all the records if he participates in IPL 2025 auction says Sanjay Bangar

Rohit Sharma (Image- Social Media)

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए आईपीएल 2024 बेहद हैरान करने वाला रहा था. दरअसल, सीजन के शुरु होने से पहले ही मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया था. 10 साल टीम की कप्तानी करने वाले और 5 बार खिताब जीताने वाले रोहित को कप्तानी से हटाने का एमआई का फैसला काफी निराशाजनक और हैरान करने वाला था. पिछला सीजन तो रोहित किसी तरह टीम के साथ जुड़े रहे लेकिन आईपीएल 2025 में नई टीम के साथ होंगे ये लगभग तय हो चुका है. ऐसे में फैंस के मन में सबसे बड़ा सवाल ये है कि रोहित अगले सीजन किस टीम का हिस्सा होंगे. 

Advertisment

रिकॉर्ड बनाएंगे रोहित 

अगले सीजन मेगा ऑक्शन होना है. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल है कि क्या रोहित शर्मा नीलामी में जाएंगे या फिर नीलामी के पहले कोई टीम उन्हें अपने साथ जोड़ लेगी. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर और टीम इंडिया को कोचिंग दे चुके संजय बांगड़ ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में रोहित को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर रोहित शर्मा नीलामी में जाएंगे तो वे अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे. उन पर सभी टीमें बड़ा दांव लगाएंगी. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. आईपीएल 2024 में केकेआर ने उन्हें 24.75 करोड़ में खरीदा था. रोहित ये रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. 

दो टीमों ने दिया था बड़ा बयान

कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स नीलामी में रोहित शर्मा को अपनी टीम के साथ जोड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही टीमों ने रोहित शर्मा के लिए 50-50 करोड़ रुपए रिजर्व कर रखे हैं. अगर इस रिपोर्ट में सच्चाई है तो फिर निश्चित रुप से रोहित इस बार आईपील इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बनने वाले हैं. बता कें आईपीएल 2024 से पहले भी एक रिपोर्ट आई थी जिसके मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स ने रोहित शर्मा को अपने साथ जोड़ने के लिए उनके पास ब्लैंक चेक रखा था लेकिन तब रोहित ने अपनी पुरानी टीम के साथ ही रहने का फैसला किया था. 

ये भी पढ़ें-   Shikhar Dhawan: शिखर धवन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस टी 20 लीग में गरजेगा 'गब्बर' का बल्ला

ये भी पढ़ें-  जय शाह ICC अध्यक्ष बने तो BCCI सचिव बनेगा पूर्व केंद्रीय मंत्री का ये वकील बेटा

IPL 2025 sanjay bangar ipl 2025 auction Rohit Sharma ipl
Advertisment
Advertisment