Advertisment

'हमें त्याग करना...', विनेश फोटाग और बजरंग पूनिया के कांग्रेस ज्वाइन करने पर साक्षी मलिक ने कह दी ये बड़ी बात

Shakshi Malik on Vinesh Phogat Bajrang Punia Congress Joining: भारतीय दिग्गज पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. इसपर अब साक्षी मलिक ने बड़ा बयान दिया है

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Vinesh Phogat

विनेश फोटाग और बजरंग पूनिया के कांग्रेस ज्वाइन करने पर साक्षी मलिक ने दिया बयान (Social Media)

Vinesh Phogat: भारतीय दिग्गज पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया अब राजनीति के मैदान पर 'दंगल' करते नजर आएंगे. दोनों पहलवानों ने हरियाणा विधानसभा चुवान से पहले कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. इन दोनों के कांग्रेस ज्वाइन करने पर रेसलर साक्षी मलिक ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यह दोनों पहलवानों का निजी फैसला है, लेकिन मेरा मानना है कि हमें त्याग करना चाहिए.

Advertisment

साक्षी मलिक ने कहा कि हमारा जो आंदोलन था वो बहन-बेटियों की जो लड़ाई थी, उसे गलत रूप ना दिया जाए. मेरी लड़ाई जारी है. मैं अभी भी उस पर डटकर खड़ी हूं. महिलाओं का रेसलिंग में जो शोषण होता था, उसे लेकर हमारा आंदोलन जारी है. मैं हमेशा रेसलिंग के लिए सोचती हूं, काम करती हूं और आगे भी काम करती रहूंगी.

'बहन-बेटियां का शोषण खत्म होने के बाद ही दम लूंगी'

साक्षी मलिक ने कहा कि मेरे पास भी ऑफर आया था, लेकिन मुझे लगा कि मैंने जो शुरुआत की है, उसे आखिरी पड़ाव तक लेकर जाऊं. जब-तक बहन-बेटियों का शोषण बंद नहीं हो जाता, तब-तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी. दिग्गज पहलवान ने कहा कि बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक का ये निजी फैसला है. उन्हें लगा कि वहां उसे बेहतर दिख रहा है, इसलिए वे लोग वहां गए.

'मेरा किसी भी पार्टी से लगाव नहीं'

बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट के लिए चुनाव प्रचार करने पर साक्षी मलिक ने कहा कि मैं रेलवे में जॉब करती हूं. मेरा किसी भी राजनीतिक पॉर्टी से ना तो लगाव है ना ही द्वेष है. मेरी लड़ाई सिर्फ एक ही आदमी बृजभूषण सिंह से है और मैं उसे जारी रखुंगी.

यह भी पढ़ें:  Vinesh Phogat Net Worth: राजनीति में एंट्री कर रही विनेश फोगाट हैं करोड़ोंं की मालकिन, जानें उनकी प्रॉपर्टी, कार कलेक्शन के बारे मेंं

यह भी पढ़ें:  Musheer Khan Girlfriend: दलीप ट्रॉफी की सनसनी बन चुके मुशीर खान की गर्लफ्रेंड कौन है?

Sakshi Malik vinesh phogat Bajrang Punia
Advertisment
Advertisment