Advertisment

IND vs BAN: अब और मौका नहीं मिलेगा, हैदराबाद में भी हुए फ्लॉप तो टीम इंडिया से ड्रॉप हो सकते हैं ये 2 खिलाड़ी

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा टी 20, 12 अक्तूबर को हैदराबाद में खेलना है. इस मैच में 2 खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सबकी नजरें लगी हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Sanju Samson and Abhishek Sharma can lost team India Spot if they do not perform in IND vs BAN 3rd T20

IND vs BAN (Image- Social Media)

Advertisment

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा और आखिरी टी 20 मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेलना है.  शुरूआती 2 मैच जीत टीम इंडिया सीरीज जीत चुकी है. तीसरा मैच उन खिलाड़ियों को तराशने का है जिन्हें पहले 2 मैच में मौका नहीं मिला है. साथ ही उन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भी नजर होगी जिनका प्रदर्शन पिछले 2 मैचों में अच्छा नहीं रहा है. तीसरे मैच में भी अगर ये खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो फिर आगे के लिए उनकी राह मुश्किल हो सकती है.

इन 2 खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर 

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी 20 में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहेंगी. इन दोनों खिलाड़ियों ने टीम के लिए पिछले दोनों मैचों में पारी की शुरुआत की है लेकिन दोनों ही मैचों में ये फ्लॉप रहे हैं. इसलिए तीसरा मैच इन दोनों के लिए काफी अहम और निर्णायक रहने वाला है. एक और खराब प्रदर्शन इन्हें टीम से बाहर करवा सकता है.

पिछले 2 मैचों में प्रदर्शन

सैमसन और अभिषेक दोनों को पहले 2 टी 20 में ओपनिंग करने का मौका मिला था. इन दोनों के पास पूरा मौका था बड़ी पारी खेलने का. लेकिन ये दोनों ही बल्लेबाज पिछली दोनों पारियों में फ्लॉप रहे हैं. सैमसन पहले टी 20 में 29 तो दूसरे में 10 रन बनाकर आउट हुए. वहीं अभिषेक शर्मा पहले टी 20 में 16 तो दूसरे टी 20 में 15 रन बनाकर आउट हुए. इन दोनों से तीसरे मैच में बड़ी पारी की उम्मीद टीम को है.

ऐसा रहा है करियर

अभिषेक शर्मा ने 7 टी 20 मैच खेले हैं. एक शतक की मदद से 155 रन उन्होंने बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं. वहीं संजू सैमसन ने 32 टी 20 में 2 अर्धशतक लगाते हुए 483 रन बनाए हैं.     

ये भी पढ़ें-  IND vs BAN: तीसरे टी 20 में इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है प्लेइंग XI में मौका, एक रह चुका है दुनिया का नंबर वन गेंदबाज

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस सीनियर खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी, रणजी टीम में भी नहीं मिली जगह

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: तगड़ी प्लानिंग के साथ भारत आ रही न्यूजीलैंड, कप्तान ने खुद किया खुलासा, टीम इंडिया को दी चेतावनी

Team India cricket news in hindi sanju-samson IND vs BAN abhishek sharma
Advertisment
Advertisment