Advertisment

Sanju Samson: और कितने मौके चाहिए संजू...,ओपनिंग मिली इसमें भी फ्लॉप, सैमसन का टीम इंडिया से पत्ता कटना तय!

Sanju Samson: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी20 मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में संजू सैमसन 10 रन बनाकर आउट हो गए.

author-image
Roshni Singh
New Update
Sanju Samson

सैमसन का टीम इंडिया से पत्ता कटना तय! (Social Media)

Advertisment

Sanju Samson: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच दूसरा टी20 मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. संजू सैमसन को एक बार फिर ओपनिंग करने का मौका मिला. वो अभिषेक शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरे, लेकिन संजू सैमसन एक बार फिर इस मौके को भुना नहीं पाए और सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए. पिछले मैच में भी सैमसन कुछ खास नहीं कर सके थे.

भारत बनाम बांग्लादेश टी20 सीरीज के लिए संजू सैमसन को टीम इंडिया के स्क्वाड में चुना गया. ग्वालियर में खेले गए पहले मैच में संजू सैमसन को ओपनिंग करने भेजा गया. फैंस को उम्मीद थी कि ओपनिंग करते हुए उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिलेगी, लेकिन वो सिर्फ 19 गेंद पर 29 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद आज दूसरे टी20 मैच में 7 गेंद पर 10 रन बनाकर चलते बने. 

टीम इंडिया से हो सकते हैं बाहर

संजू सैमसन की पिछले 10 टी20 पारियों की बात करें तो उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला है. उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ 58 रनों की पारी खेली थी. जबकि आयलैंड के खिलाफ 40 बनाए थे. इसके अलावा संजू सैमसन का बल्ला खामोश रहा है. संजू को कई मौके मिले, लेकिन वो उसे भुना नहीं पा रहे हैं. ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि आखिर संजू को खुद को साबित करने के लिए कितने और मौके मिलेंगे, क्योंकि टीम इंडिया में कई नए युवा खिलाड़ियों की एंट्री हुई जो विस्फोटक बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं. जिसमें अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह और नीतीश रेड्डी जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. ऐसे में आने वाले वक्त में सैमसन का टीम इंडिया से पत्ता कट सकता है.

संजू सैमसन की टी20 में आखिरी 10 इनिंग

बांग्लादेश के खिलाफ  - 10 

बांग्लादेश के खिलाफ - 29 रन

श्रीलंका के खिलाफ  - जीरो

श्रीलंका के खिलाफ  - गोल्डन डक

जिम्बाब्वे के खिलाफ - 58 रन

जिम्बाब्वे के खिलाफ - 12 रन

अफिगानिस्तान के खिलाफ - गोल्डन डक

आयरलैंड के खिलाफ - 40 रन

आयरलैंड के खिलाफ - 1 रन

वेस्टइंडीज के खिलाफ - 13 रन

यह भी पढ़ें:  ICC Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी जीतनी है तो इन 2 बल्लेबाजों को टीम में शामिल करो, विश्व विजेता कप्तान ने दी टीम को सलाह

यह भी पढ़ें:  Harry Brook: 4 टेस्ट 4 शतक, हैरी ब्रूक को पसंद है पाकिस्तान का मैदान, हर टेस्ट में ठोक देते हैं शतक

cricket news in hindi sanju-samson IND vs BAN IND vs BAN 2nd T20,
Advertisment
Advertisment