Advertisment

Sanju Samson: दिलीप ट्रॉफी में भी संजू सैमसन फ्लॉप, ऐसा न हो कि टीम इंडिया के साथ घरेलू क्रिकेट से भी गायब हो जाएं

Sanju Samson: विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को लेकर हर बार ये चर्चा होती है कि प्रतिभा के बावजूद उन्हें मौका नहीं मिलता लेकिन इसकी वजह वे खुद हैं. हर बार मिले मौके को गंवाना उनकी आदत बन चुकी है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Sanju Samson

Sanju Samson- (Image- X)

Sanju Samson: विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को प्रतिभा का धनी माना जाता है. उनके बारे में अक्सर ये चर्चा होती है कि टीम इंडिया में अगर उन्हें पर्याप्त मौके दिए गए होते तो वे अबतक बड़े स्टार बन चुके होते. ये पक्ष है उन्हें पसंद करने वाले फैंस का. उनकी अपनी कहानी कुछ दूसरी है. सैमसन की कहानी ये है कि उन्हें जब भी मौका मिलता है और जिस भी फॉर्मेट में मिलता है वे फ्लॉप होते हैं और अपनी मुश्किल बढ़ा लेते हैं. यही वजह है कि वे आजतक भारतीय टीम में किसी भी फॉर्मेट में अपनी जगह फिक्स नहीं कर सके. 

Advertisment

दिलीप ट्रॉफी में भी रहे फ्लॉप

दिलीप ट्रॉफी में सैमसन को बीसीसीआई के द्वारा मौका नहीं दिया गया था. इसके लिए बोर्ड की काफी आलोचना की गई थी. बाद में उन्हें टीम डी में शामिल किया गया. भारत में नही होने की वजह से वे पहला मैच नहीं खेले थे लेकिन दूसरे मैच में उन्हें मौका दिया. उनका काम था बड़ा स्कोर बनाते हुए बीसीसीआई के सामने टेस्ट में अपनी जगह पक्की करनी लेकिन उनका प्रदर्शन ऐसा रहा है कि उन्हें दिलीप ट्रॉफी के अगले मैच से भी बाहर होना पड़ सकता है. इंडिया ए के खिलाफ सैमसन मात्र 5 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

मैच पर नजर 

इंडिया ए और इंडिया डी के बीच खेले जा रहे मैच में डी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. 84.3 ओवर में इंडिया ए 290 पर सिमट गई. टीम के लिए शम्स मुलानी ने सर्वाधिक 89 और तनुश कोटियान ने 53 रन बनाए. इसके अलावा रियान पराग ने 37 रन बनाए.  वहीं इंडिया डी के लिए हर्षित राणा ने 4, अर्शदीप सिंह और विद्वत कविरप्पा ने 2-2 विकेट लिए. सारांश जैन और सौरभ कुमार ने 1-1 विकेट लिए. खबर लिखे जाने तक इंडिया डी ने 30  ओवर में 96 के स्कोर पर 5 विकेट खो दिए थे. देवदत्त पड्डिकल 50 और सारांश जैन शून्य पर नाबाद हैं.

ये भी पढ़ें-   क्रिकेट जगत में हड़कंप: बड़ी बड़ी टीमों को धूल चटाने वाले इस देश में क्रिकेट को बैन करने की तैयारी

ये भी पढ़ें-  Duleep Trophy: स्टाईल में काला चश्मा लगाकर बैटिंग करने आया था टीम इंडिया का दिग्गज, शून्य पर हुआ आउट, उड़ा मजाक

ये भी पढ़ें-  UP T20 League 2024: टी 20 का सबसे छोटा मैच, 8 गेंद में आया फैसला, सीएसके प्लेयर के छक्के ने टीम को फाइनल में पहुंचाया

sanju-samson cricket news in hindi sanju samson news Duleep Trophy
Advertisment
Advertisment