Advertisment

IND vs NZ: सरफराज खान की बढ़ गई टेंशन, इस वजह से 150 रन बनाने के बाद भी प्लेइंग 11 से हो सकते हैं बाहर

IND vs NZ 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 24 अक्टूबर से पुणे में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. सरफराज खान को दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Sarfraz Khan

सरफराज खान की बढ़ गई टेंशन (Social Media)

Advertisment

IND vs NZ 2nd Test: भारत को पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ न्यूजीलैंड की टीम ने तीन टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. पहले टेस्ट के पहली पारी में भारत की बल्लेबाजी बेहद ही खराब रही थी और पूरी टीम 46 पर ऑलआउट हो गए थी. हालांकि दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने कमबैक किया. इस दौरान भारतीय युवा स्टार सरफराज खान ने 150 रनों की शानदार पारी खेली थी. इसी बीच माना जा रहा है कि सरफराज खान इतनी शानदार बल्लेबाजी करने के बाद भी दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग 11 से बाहर हो सकते हैं.

शुभमन गिल हो गए हैं फिट

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के युवा स्टार सरफराज खान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 150 रनों की पारी खेली थी, लेकिन अब उनकी टेंशन बढ़ सकती है. दरअसल शुभमन गिल फिट नहीं होने के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे और उनकी जगह सरफराज खान को खेलने का मौका मिला. सरफराज ने इस मौके का फायदा उठाया और उस मुकाबले में भारतीय टीम के बेस्ट बल्लेबाज रहे, लेकिन अब अब शुभमन फिट हो गए हैं और दूसरे टेस्ट मैच में खेलते नजर आ सकते हैं. ऐसे में सरफराज खान प्लेइंग 11 से बाहर हो सकते हैं.

प्लेइंग 11 से बाहर हो सकते हैं सरफराज खान

न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार शतक लगाने के बाद भी सरफराज खान को दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जाता है तो यह हैरानी वाली बात नहीं होगी. दरअसल टीम इंडिया में यह पहले भी देखा गया है कि कुछ स्टार खिलाड़ियों को  जल्दी प्लेइंग 11 से ड्रॉप नहीं किया जाता है. फिर चाहे किसी खिलाड़ी ने दोहरा शतक ही क्यों ना जड़ा है. ईशान किशन के साथ भी ये हो चुका है. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ एक वनडे मैच में दोहरा शतक जड़ा. इसके बाद भी उन्हें ठीक अगले मैच में प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया. सरफराज खान के साथ भी कुछ ऐसा देखने को मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें:  IND vs NZ: 'अब क्यूरेटर्स पर दबाव... ', पूर्व दिग्गज ने पुणे की पिच को लेकर दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें:  IND vs AUS सीरीज के दौरान होगा IPL 2025 का मेगा ऑक्शन! BCCI के इस खास प्लान से फैंस का मजा होगा दोगुना

sports news in hindi cricket news in hindi ind-vs-nz Sarfraz Khan
Advertisment
Advertisment