Advertisment

पुजारा और रहाणे के बाद इस धाकड़ खिलाड़ी को भी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद नहीं, दिया चौंकाने वाला बयान

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम की अगली सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ है. बांग्लादेश 2 टेस्ट और 3 टी 20 मैचों की सीरीज के लिए भारत आने वाली है. इसी बीच एक धाकड़ बल्लेबाज के बयान ने सुर्खियों बटोरी है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Sarfaraz Khan is not hopeful for Team India return for Bangladesh test series

पुजारा और रहाणे के बाद इस धाकड़ खिलाड़ी को भी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद नहीं, दिया चौंकाने वाला बयान (Image- Social Media)

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बदलाव के दौर से गुजर रही है. हर फॉर्मेट में बदलाव नजर आ रहा है. श्रीलंका दौरे के बाद टीम इंडिया का अगला दौरा बांग्लादेश के साथ है. बांग्लादेश 2 टेस्ट और 3 टी 20 मैचों के दौरे के लिए भारत आने वाली है. ये दौरा 19 सितंबर से शुरु होने वाला है. टेस्ट फॉर्मेट से चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को ड्रॉप किया जा चुका है और ऐसी कोई उम्मीद नहीं है कि ये दोनों खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम मे्ं वापसी करेंगे. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा एक धाकड़ खिलाड़ी को भी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद नहीं है.

Advertisment

वापसी की उम्मीद नहीं

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने करियर का शानदार आगाज करने वाले सरफराज खान को बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद नहीं है. सरफराज ने कहा कि, मुझे टीम में इंडिया में वापसी की बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है. हां अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं हमेशा की तरह तैयार रहूंगा.

सरफराज ने आगे कहा कि, कुछ लोगों को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू का मौका जल्द मिल जाता है. मेरे मामले में ऐसा नहीं हुआ लेकिन मैंने अपने समय के घरेलू क्रिकेट में लगाया जिसका फायदा मुझे डेब्यू सीरीज में मिला. बता दें कि सरफराज खान इस समय बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई की कप्तानी कर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल उन्होंने अपने टेस्ट करियर का शानदार आगाज किया था और 3 अर्धशतक की मदद से 5 पारियों में 200 रन बनाए थे.

आखिरी क्यों दिया ऐसा बयान?

सरफराज खान ने टेस्ट टीम में वापसी नही होने का जो बयान दिया है उसके पीछे कई सीनियर खिलाड़ियों की टीम में वापसी है. ऐसी पूरी संभावना है कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत को जगह दी जाएगी. विराट कोहली भी होंंगी. ये सभी खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे. इसी वजह से सरफराज को मौका मिला था. ये चारों बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में लौटेंगे तो शायद ही सरफराज के लिए टीम में जगह बने.

ये भी पढ़ें-  इंग्लैंड सीरीज से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, डोपिंग में फंसे इस स्टार खिलाड़ी को किया गया बैन

Sarfaraz Khan Team India IND vs BAN
Advertisment
Advertisment