Advertisment

SCO vs AUS: रन बनाना भूला ये विस्फोटक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, लगातार दूसरे मैच में रहा फ्लॉप

SCO vs AUS: ऑस्ट्रेलिया और स्कॉटलैंड के बीच खेली जा रही टी 20 सीरीज के दूसरे मैच में ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फ्लॉप रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
SCO vs AUS:  Jake Fraser McGurk flops in second consecutive match

SCO vs AUS: रन बनाना भूला ये विस्फोटक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज (Image- Social Media)

SCO vs AUS: ऑस्ट्रेलिया और स्कॉटलैंड के बीच 3 टी 20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच एडिनबर्ग में खेला जा रहा है. स्कॉटलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है. इस मैच में क्रिकेट फैंस की नजरें एक ऐसे बल्लेबाज पर थी जिसका प्रदर्शन लीग क्रिकेट में शानदार रहा है. फैंस को उम्मीद थी कि सीरीज के पहले मैच में फ्लॉप रहा ये बल्लेबाज इस  मैच में कमाल करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ये खिलाड़ी इस मैच में भी फ्लॉप रहा. 

Advertisment

लगातार दूसरे मैच में फ्लॉप

ऑस्ट्रेलिया की घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से तहलका मचाने वाले जैक फ्रेजर मैकगर्क अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी क्षमता के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. सीरीज के पहले मैच में बिना खाता खोले पेवेलियन लौटा ये बल्लेबाज दूसरे मैच में भी संघर्ष करता हुआ दिखा और 16 गेंद में सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गया जबकि यही बल्लेबाज आईपीएल में 16 गेंद में 50 के करीब स्कोर बना लेता था. 

रिकॉर्ड शतक के बाद आईपीएल में मचाया था गदर 

जैक फ्रेजर मैकगर्क ने ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में लिस्ट ए मैच में सिर्फ 29 गेंद में शतक लगाकर एबी डीविलियर्स के सबसे तेज वनडे शतक का रिकॉर्ड तोड़कर क्रिकेट वर्ल्ड में सनसनी मचा दी थी.  इसी प्रदर्शन के आधार पर रिकी पोंटिग उन्हें आईपीएल में ले आए और दिल्ली कैपिटल्स में उन्हें डेविड वॉर्नर जैसे दिग्गज की जगह ओपनिंग का मौका दिया. इस युवा खिलाड़ी अपनी तूफानी पारियों से अपने चयन को सही साबित किया. लीग में शायद ही कोई ऐसा गेंदबाज था जो इस युवा खिलाड़ी के सामने गेंदबाजी करना चाहता था.

9 मैचों में 234 से उपर की स्ट्राइक रेट से 4 अर्धशतक लगाते हुए कुल 330 रन बनाए थे. इस  दौरान उनके बल्ले से 28 छक्के और 32 चौके निकले थे. आईपीएल की विस्फोटक पारियों के चर्चा थी कि वे टी 20 विश्व कप 2024 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा हो सकते हैं लेकिन तब डेविड वॉर्नर पर भरोसा जताया गया था. वॉर्नर के संन्यास के बाद मैकगर्क को मौका दिया गया है. देखना होगा तीसरे टी 20 में वे कैसी बल्लेबादी करते हैं. 

ये भी पढ़ें-   Sanju Samson: इस बड़ी वजह से संजू सैमसन को दिलीप ट्रॉफी के पहले मैच में मौका नहीं दिया गया

ये भी पढ़ें-  Rahul Dravid: आरआर की जर्सी पहनते ही राहुल द्रविड़ ने कहा...'हल्ला बोल', देखें वायरल वीडियो

cricket news in hindi Jake Fraser-McGurk SCO vs AUS
Advertisment